Breaking News
Home / Crime / कोरोना के बीच चल रहा था यहां जिस्मफरोशी का धंधा,पुलिस ने मारा छापा

कोरोना के बीच चल रहा था यहां जिस्मफरोशी का धंधा,पुलिस ने मारा छापा

झज्जर ( सुमित कुमार)। जिले के साल्हावास थाने के झाड़ली गांव क्षेत्र में पुलिस ने एक गैस्ट हाऊस पर छापा मारकर दो युवकों व पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में काबू किया है। पुलिस को इस क्षेत्र में पिछले काफी लंबे समय से होटलों व गैस्ट हाऊस में जिस्म फिरौशी का धंधा किए जाने की शिकायतें मिल रही थी। इन्हीं शिकायतों पर शुक्रवार को जिला पुलिस हरकत मेंं आई और झाड़ली के एक गैस्ट हाऊस से पांच महिलाओं सहित सात लोगों को मौके पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

Advertisements

 

झज्जर महिला थाना प्रभारी आरती के नेतृत्व में जैसे ही पुलिस की टीम इस क्षेत्र में छापेमारी करने गई तो सूचना मिलते ही होटल व गैस्ट हाऊस संचालकों में हडक़म्प मच गया। कईयों ने जहां सूचना के बाद अपने-अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान में मौजूद युवक व युवतियों को वहां से मौका मिलते ही निकाल दिया,वहीं इसी क्षेत्र में चल रहे रॉयल गैस्ट हाऊस में पुलिस ने पांच महिलाओं सहित सात लोगों को मौके से आपत्तिजनक हालत में काबू कर लिया। पुलिस के अनुसार होटल में बाहर से लड़कियां बुलवाकर जिस्म फिरोशी का धंधा कराया जाता था। काबू किए जाने के बाद सभी आरोपियों को झज्जर के नागरिक अस्पताल में कोरोना का टैस्ट कराने के बाद ही उन्हें अदालत में पेश किया गया। बाद मे आरोपियों को अदालत ने चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत मेें भेज दिया।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!