Home / Haryana / दो राज्यों की सरकारें हुई फेल,जनसहयोग रच रहा इतिहास -देखें वीडियो

दो राज्यों की सरकारें हुई फेल,जनसहयोग रच रहा इतिहास -देखें वीडियो

टोहाना (नवल सिंह) । हरियाणा व पंजाब की सीमा को जोडने वाला सड़क मार्ग जो कि जिला फतेहाबाद के टोहाना से होकर गुजरता है। यह सड़क मार्ग चण्डीगढ पटियाला व हरियाणा में हिसार व अन्य प्रमुख शहरों को जोडता है। प्रमुख रास्ता होने के चलते इसी रास्ते से मिलिट्री की आवाजावी भी देखी जाती है। पर पिछले कुछ समय से इस प्रमुख सड़क मार्ग की हालात खस्ता रही है क्योकि यहां पर गहरे गडडे हो गए थे जिसके कारण यहां पर वाहनों का दुर्घटनाग्रस्त या चोटिल हो जाना आम बात हो चली थी। इसको लेकर हरियाणा व पंजाब की सरकारों से स्थानिय नागरिकों ने गुहार लगाई पर कोई नतीजा नहीं निकला व समसया ज्यो की त्यो रही जिसके बाद आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड चुके जसबीर कुदनी ने इस समस्या को लेकर जनसहयोग लेते हुए इसका मररमत का कार्य शुरू करवा दिया है। जिसमें दर्जनों की सख्ख्ंखया में वाहन व लगभग 100 से 150 की सखया में नौजवान इस कार्य में जुटे है।यहाँ देखें पूरा वीडियो : दो राज्यों की सरकारें हुई फेल,जनसहयोग रच रहा इतिहास

Advertisements

 

इसके बारे मे बताते हुए स्थानिय नागरिक व सेवा कार्य में जुटे संदीप खान व जगदीश रामपुरा ने बताया कि उनके यहां का रास्ता बेहद खराब हो चला था पर कोई सुनवाई नहीं हो रही थी जिसके बाद उन्होनें इसके बारे में आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज व पुर्व प्रत्याशी जसबीर कुदनी से बात की जिसके बाद अब इस कार्य की मरमत का कार्य सभी के सहयोग से किया जा रहा है जिस काम को करने में दो राज्यों की सरकार फेल हो गई उसे जन सहयोग से किया जा रहा है।

 

भुपेन्द्र सिंह कुदनी ने कहा कि पंजाब व हरियाणा को जोडने वाला बुरी तरह से खराब हो चुका था इस रास्ते से साईकिल व पैदल निकलना भी मुश्किल हो चला था। दोनो की सरकारें इस बारे में कुछ नहीं कर रही, यह नेशनल व मिलिट्री रोड है इसके बावजुद भी इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा। मोदी सरकार को चाहिए कि इसऔर ध्यान दे। सरकार की और से हमें कोई सहयोग नहीं मिल रहा। इससे पहले भी इस तरह से हम रोड की मरममत कर चुके है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!