Home / National / गूगल ने खास अंदाज में डूडल बनाकर कोरोना योद्धाओं को कहा-थैंक यू

गूगल ने खास अंदाज में डूडल बनाकर कोरोना योद्धाओं को कहा-थैंक यू

गूगल ने सभी कोरोना योद्धाओं जैसे डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मी, नर्स,खाना बनाने वाली कुक, शिक्षक , डिलीवरी बॉय आदि का आभार व्यक्त करते हुए खास डूडल बनाया है। गूगल ने डूडल में यह बताने की कोशिश की है कि कोविड-19 महामारी के दौरान कैसे हमारे कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान की परवाह किए बिना हमारी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

Advertisements

गूगल के स्पेशल डूडल के पहले दृश्य को देखेंगे तो इसमें आपको चार कोरोना योद्धा ( खाना बनाने वाली कुक, फल विक्रेता, शिक्षक और नर्स) नजर आएंगे और इन सबका आभार व्यक्त करने के लिए इनके बीच खूबसूरत दिल को रखा गया है। और इनके चारो ओर छोटे- छोटे दिल मूव कर रहे हैं और कुछ अंतराल पर यह दृश्य बदल जाता है।

GOOGEL DOODLE
गूगल के स्पेशल डूडल के दूसरे दृश्य को देखें तो इसमें भी आपको चार कोरोना योद्धा( मीडिया कर्मी, खाना डिलीवरी करने वाला, सफाई कर्मी और माली ) नजर आएंगे और इन सब के बीच भी आभार व्यक्त करने के लिए इनके बीच खूबसूरत दिल को रखा गया हैऔर इनके चारो ओर छोटे- छोटे दिल मूव कर रहे हैं और कुछ अंतराल पर यह दृश्य भी बदल जाता है।

 

गूगल के स्पेशल डूडल के तीसरे दृश्य को देखें तो इसमें भी आपको चार कोरोना योद्धा ( डॉक्टर, पुलिस, ट्रैफिक पुलिस और बस ड्राईवर) नजर आएंगे और पहले दुसरे दृश्य के भांती ही इनके बीच खूबसूरत दिल को रखकर आभार व्यक्त किया गया है और इनके चारो ओर छोटे- छोटे दिल मूव कर रहा है।

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

dushyant-chautala-cm-manoha

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से सीएम-डिप्टी सीएम ने की मुलाकात

नई दिल्ली में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और …

error: Content is protected !!