Breaking News
Home / Haryana / स्वतंत्रता दिवस से पहले इन्द्री अनाज मंड़ी में फ़ुल ड्रेस रिहर्सल आयोजित हुई

स्वतंत्रता दिवस से पहले इन्द्री अनाज मंड़ी में फ़ुल ड्रेस रिहर्सल आयोजित हुई

इन्द्री, 13 अगस्त(मैनपाल कश्यप ) : उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्षोउल्लास एवं धूमधाम से मनाने के लिए स्थानीय अनाज मंड़ी परिसर में आज फाईनल रिहर्सल आयोजित की गई। इस फाईनल रिहर्सल के दौरान तहसीलदार दर्पण काम्बोज ने ध्वजारोहण किया तथा परेड की सलामी ली।

Advertisements

अनाज मंडी इन्द्री में सम्पन्न हुई फुल ड्रैस रिहर्सल के उपरांत यह जानकारी देते हुए तहसीलदार दर्पण काम्बोज ने बताया कि 15 अगस्त को स्थानीय परिसर अनाज मंडी इन्द्री में मुख्यातिथि ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे। उन्होंने बताया कि उपमंडल प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता दिवस समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा समारोह के दौरान होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा को भी अन्तिम रूप दिया जा चुका है। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने वाले सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे स्वतंत्रता दिवस समारोह में समय पर आना सुनिश्चित करेंगे।

 

उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के शुभ अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए तहसीलदार दर्पण काम्बोज ने कहा कि मार्च पास्ट में पुलिस की टुकडी का नेतृत्व सहायक उप निरीक्षक गुरजीत सिंह, शहीद उद्यम सिंह राजकीय कालेज की एनसीसी लडकों की टुकडी का नेतृत्व विजय कुमार एवं होमगार्ड की टुकडी भाग लेगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने वाला हर व्यक्ति, अधिकारी एवं कर्मचारी अपने मुंह पर मास्क एवं सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें और अपने हाथों में सैनिटाईजर का प्रयोग अवश्य करें। स्वतंत्रता दिवस समारोह में मंच का संचालन डॉ.सुरेन्द्र दत्त शर्मा करेंगे।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

BHARAT-BAND-AANDOLAN

भारत बंद : 25 सितंबर को आंदोलन में शामिल नेताओं ने दी सरकार को दी चेतावनी

टोहाना (नवल सिंह) । 25 सितंबर के भारत बंद को लेकर जहां गृह मंत्री अनिल …

error: Content is protected !!