Home / Crime / नकली पिस्तौल दिखाकर शोरूम से लाखों का सोना चुराने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

नकली पिस्तौल दिखाकर शोरूम से लाखों का सोना चुराने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी (राजेश शर्मा)। रेवाड़ी शहर के मोहल्ला राम सरोवर में एकज्वैलर्स शोरूम पर हुई लूट की वारदात को सीआईए रेवाड़ी की टीम ने महज 12 घंटे के भीतर सुलझाते हुए चारों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ सामान व वारदात में प्रयोग किए गए चाकू भी बरामद कर लिए गए है। इसके अलावा आरोपियो ने मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से एक बाइक चोरी करने की वारदात का खुलासा किया है। आज आरोपियों को जुवनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने बताया शाम करीब साढ़े 6 बजे मोहल्ला राम सरोवर स्थित जिंदल ज्वैलर्स शोरूम पर उक्त चारों बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए वहां से सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए थे। बदमाशों ने शोरूम संचालक पर चाकू से हमला कर घायल भी कर दिया था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के एसआई बिरेन्दर, एसआई नरेश कुमार, एएसआई रजनीश, एचसी अरुण कुमार, योगेश, रविन्द्र कुमार, संदीप कुमार, सिपाही अंकित, जितेंद्र, हरदीप व विकास के साथ मिलकर कड़ी मेहनत कर महज 12 घंटे से भी कम समय में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपी नाबालिग है। इनमें दो रेवाड़ी के रहने वाले है तथा दो गुरुग्राम जिले के रहने वाले है। चारों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ओर अधिक जानकारी ली जाएगी।

Advertisements

International Geeta Festival 2019 : 18 हजार विद्यार्थियों ने एक साथ किया वैश्विक गीता पाठ

-नकली पिस्टल लेकर पहुंचे थे चारों आरोपी

Advertisements

डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा कि चारों आरोपियों के पास एक नकली (लाइटर पिस्टल) भी बरामद की गई। इसके अलावा आरोपियों के पास से तीन चाकू बरामद किए गए है। इनमें दो बटनदार चाकू व एक लंबा चाकू बरामद किया गया है।
,

-10 तोला के करीब सोना बरामद किया गया
डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपियों ने शोरूम से 10 तोला सोना लूटा था, जिसे बरामद कर लिया गया है। डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपी नाबालिग है, इनमें एक की उम्र सिर्फ 17 साल है, बाकि सभी इससे नीचे उम्र के है। दो आरोपी रामपुरा थाना क्षेत्र के है तथा दो गुरुग्राम जिले के रहने वाले है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-kisann-dharna

जींद में कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों का अनिश्चितकालीन धरना

जींद(रोहताश भोला) : नए कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों ने हड़ताल करते हुए अनिश्चितकालीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!