Breaking News
Home / Haryana / पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पंचकूला (उमंग श्योराण)। केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन भी किसानों के साथ समर्थन में आए। उन्होंने सरकार और प्रशासन को धमकी भी दे डाली कि यह कोई पिपली नहीं, पंचकूला है। यहां अगर किसी किसान भाई को हाथ भी लगाया तो उसकी बाजू काट दी जाएगी।

Advertisements

 

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की तानाशाही सरकार ने इन अध्यादेश को वापस न लिया तो हम कल किसानों के साथ सड़क पर उतरेंगे। अगर प्रशासन ने मेरे किसानों पर किसी भी तरह की धक्केशाही की तो हम प्रदेश सरकार को उखाड़ देंगे। चंद्रमोहन ने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि किसानों के साथ अत्याचार न किया जाए। बल्कि इनकी जो भी मांगे हैं उन्हें पूरा किया जाना चाहिए।

 

उधर, बरवाला में अनाज मंडी में पांचवें दिन शनिवार को भी किसानों का धरना जारी रहा। जिसमें किसानों ने भाजपा सरकार के खिलाफ अध्यादेशों का विरोध जारी रखा। धरना स्थल पर किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह नया गांव, बहादुर सिंह ककराली, सन्त राम बतौड़, सुरेंद्र सिंह ठरवा, अमन भरैली, गुरजीत भरैली, तेग राणा नटवाल, पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह बहबलपुर, रणदीप बरवाला, महेंद्र सिंह बरवाला सहित सैकड़ों किसान धरना स्थल पर मौजूद रहे।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

paneer

पंचकूला में CM फ्लाइंग का छापा,3.24 क्विंटल नकली पनीर किया ज़ब्त

पंचकूला (उमंग श्योराण)। पंचकूला के बरवाला में CM फ्लाइंग स्क्वायड CID विभाग व खाद्य एवं …

error: Content is protected !!