Breaking News
Home / Uttrapradesh -Bihar / हाथरस केस: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर और 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज, धारा 144 तोड़ने का आरोप

हाथरस केस: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर और 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज, धारा 144 तोड़ने का आरोप

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप के बाद पीड़िता की मौत को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे थे। हालांकि यूपी पुलिस ने इस मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। चंद्रशेखर पर हाथरस में धारा 144, 188 के उल्लंघन का आरोप लगा है। इसके अलावा पुलिस ने भीम आर्मी के 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। बतादें कि चंद्रशेखर ने रविवार को हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ता वहां बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Advertisements

 

रविवार को हाथरस में चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी। उन्होंने ये भी कहा था कि ये परिवार यहां सुरक्षित नहीं है, मैं इन्हें अपने साथ घर ले जाऊंगा। इससे पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दिए जाने की मांग की और कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज की निगरानी में मामले की जांच कराए जाने की मांग की। भीम आर्मी चीफ ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया और कहा कि पीड़िता का परिवार गांव में नहीं रहना चाहता।

चंद्रशेखर ने कहा कि यदि प्रशासन इस परिवार को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकता तो वह भी हमें बताए। पीड़ित परिवार को अपने घर ले जाएंगे और भीम आर्मी के 1000 सदस्य परिवार की सुरक्षा करेंगे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

paneer

पंचकूला में CM फ्लाइंग का छापा,3.24 क्विंटल नकली पनीर किया ज़ब्त

पंचकूला (उमंग श्योराण)। पंचकूला के बरवाला में CM फ्लाइंग स्क्वायड CID विभाग व खाद्य एवं …

error: Content is protected !!