Home / Crime / दिल्ली पुलिस व बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग,ईनामी बदमाश भागने में कामयाब

दिल्ली पुलिस व बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग,ईनामी बदमाश भागने में कामयाब

झज्जर (सुमित कुमार)। ईनामी बदमाश को पकडऩे के लिए पीछा कर रही है दिल्ली पुलिस व बदमाशों के बीच शुक्रवार की अल सुबह जिले के दुजाना क्षेत्र में जमकर फायरिंग हुई। दिल्ली पुलिस का मोस्ट वाटेंड बदमाश मुन्ना पुत्र रफीक गोवंश से भरे एक कैंटर में अपने साथी के साथ दुजाना-महरना मार्ग पर था। दिल्ली सीमा से ही दिल्ली पुलिस मुन्ना को पकडऩे के लिए कैंटर का पीछा कर रही थी। जब कैंटर दुजाना महराना मार्ग पर पहुंचा तो अपने आपको सुरक्षित बच निकालने के चक्कर में मुन्ना व उसके साथी अब्दुल ने दिल्ली पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। दिल्ली पुलिस ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की। इसी दौरान कैंटर का संतुलन बिगड़ गया और वह वहीं दुजाना क्षेत्र में पलट गया। इससे पहले कि दिल्ली पुलिस मुन्ना को काबू कर पाती वह पुलिस को गच्चा देकर भागने में सफल हो गया। जबकि उसके साथी अब्दुल पुत्र रजमूदीन निवासी रहना मेवात को पुलिस ने पकड़ लिया।

Advertisements
 
Video : Hyderabad Encounter: सुनिए क्या बोली चंडीगढ़ की महिलाएं…..  
 

घटना की सूचना उसी समय झज्जर जिला पुलिस को भी लगी और सूचना मिलते ही दुजाना व बेरी पुलिस के अलावा सीआईए स्टॉफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई और मौके से अब्दुल को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

फिलहाल इस मामले में दिल्ली पुलिस बैरंग लौटी है। लेकिन सूत्र बताते है कि झज्जर पुलिस की जांच पूरी होने के बाद दिल्ली पुलिस प्रोडक्शन वारन्ट पर अब्दुल को अपने साथ लेकर दिल्ली जाएगी और पूछताछ करेगी। उधर इस घटना में कैंटर में भरे गोवंश में पांच बैलों की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई,जबकि दस बैल घायल हो गए। घायल सभी दस बैलों को उपचार के लिए झज्जर बाईपास पर स्थित गोकुलधाम चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार घटना के दौरान भागने में कामयाब रहा मुख्य आरोपी मुन्ना दिल्ली पुलिस का पंचास हजार का ईनामी बदमाश है। इसी की एक गुप्त सूचना दिल्ली की द्वारका पुलिस को लगी थी। उसी को पकडऩे के लिए दिल्ली पुलिस दिल्ली सीमा से ही गोवंश से भरे कैंटर में सवार मुन्ना का पीछा कर रही थी। लेकिन दोनों तरफ से हुई जमकर फायरिंग के बाद बदमाश मुन्ना दिल्ली पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहा और मौके से फरार हो गया।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!