Breaking News
Home / Haryana / कैमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग,4 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका

कैमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग,4 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका

बहादुरगढ़ (सुमित कुमार)। बहादुरगढ़ में सुबह के समय एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का कच्चा और तैयार माल जलकर राख हो गया। इतना ही नहीं आग लगने के कारण फैक्ट्री के भवन को भी भारी नुकसान पहुंचा है। आग इतनी भयानक है कि पिछले 4 घंटे से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अब तक इस पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग की लपटों से उठने वाला धुआं आसमान में फैल गया। जिसे कई किलोमीटर दूर से भी देखा जा सकता है।

Advertisements

 

सुबह 5:00 बजे लगी आग को बुझाने के फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फैक्ट्री बहादुरगढ़ के एचएसआईआईडीसी सेक्टर 16 के प्लाट नंबर 66 में स्टार रूफिंग सॉल्यूशन के नाम से चल रही थी और यहां इंजन ऑयल और ग्रीस तैयार किया जाता था। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। मौके पर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद हैं।

फैक्ट्री मालिक को भी आग लगने की सूचना दे दी गई है। फैक्ट्री के अंदर अत्यंत ज्वलनशील केमिकल होने के कारण आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। यही कारण है कि 4 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। फायर ब्रिगेड अधिकारियों ने झज्जर ऑफ रोहतक से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए बुलाई हैं।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jhajjar-safayi-karmi

सफाई कर्मियों ने भी खट्टर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

झज्जर (सुमित कुमार) । अन्य कर्मचारियों की तरह अब पालिका के सफाई कर्मियों ने भी …

error: Content is protected !!