फतेहाबाद/ चाकू मारकर छीनी गाड़ी, घायल ड्राइवर ने भागकर बचाई जान

फतेहाबाद (जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद के भट्टूकलां क्षेत्र में टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी चालक पर चाकूओं से हमला कर उसकी गाड़ी छीनने का मामला सामने आया ह

Video : काजीरंगा नेशनल पार्क में रेस्क्यु टीम ने गैंडे के बच्चे को बहने से बचाया
हरियाणा कैबिनेट की बैठक में विधानसभा सत्र की तारीखें तय, जानिए किन अहम मुद्दों पर लगी मुहर
पानी के लिए मची हाहाकार, चंडीगढ़ के लोग खाली बाल्टियां लेकर उतरे सड़कों पर

फतेहाबाद (जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद के भट्टूकलां क्षेत्र में टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी चालक पर चाकूओं से हमला कर उसकी गाड़ी छीनने का मामला सामने आया है। वारदात देर रात अंजाम दी गई और अस्पताल में उपचार के दौरान हैरान कर देने वाली बात चालक ने यह बताई कि चाकूओं से हमला होने के बाद वह (घायल चालक) भागते हुए लोगों से मदद मांगता रहा लेकिन रास्ते में मिले बाइक सवार और पिकअप सवार ने उसकी मदद नहीं की। भागते हुए एक ढाणी में पहुंचने के बाद किसी तरह से मदद लेने में सफल हुआ चालक फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में पहुंचा। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को रेफर कर दिया गया है।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि डिंग निवासी टाटा एस चालक गगनदीप पर चाकूओं से हमला होने की जानकारी मिली है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि टाटा एस चालक को किराये पर लेकर 2 लोग हिसार के गांव मोजूखेड़ा जा रहे थे। रास्ते में मेहूवाला हेड पर टाटा एस चालक गगनदीप पर चाकूओं से हमला कर दोनों आरोपी गाड़ी छीनकर फरार हो गए। फिलहाल गगनदीप के बयान अंकित किए जा रहे हैं और नियमनुसार कार्रवाई करके हमलावर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0