Breaking News
Home / Crime / बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत

बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत

झज्जर (सुमित कुमार) । झज्जर के गांव सिलानी में एक किसान की बिजली की चपेट मेंं आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान उदयपाल पुत्र औमप्रकाश निवासी सिलानी जालिम के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने मृतक किसान के परिजनों की शिकायत पर पड़ौस के ही कुछ लोगों व विभाग के खिलाफ लापरवाहीं करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार मृतक किसान उदयपाल का उसके मकान के पीछे ही एक खुद का खाली प्लाट पड़ा हुआ है। इसी प्लाट में वह किसी काम से गया था। उसी दौरान ही उसका पांव पड़ौस के ही एक मकान में उसके प्लाट से जा रही सप्लाई की नंगी तार पर टिक गया। तार नंगी होने की वजह से बिजली करंट ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उदयपाल की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisements

किसान उदयपाल के परिजनों ने इस बारे में पुलिस को दी शिकायत में पड़ौस में ही रहने वाले तीन लोगों व बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाहीं का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज किए जाने के बाद जांच शुरू कर दी है। उधर पुलिस ने मृतक किसान के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!