Home / Haryana / किसानों ने लगाए जेई पर लोड के नाम पर परेशान करने का आरोप,विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने लिया एक्शन

किसानों ने लगाए जेई पर लोड के नाम पर परेशान करने का आरोप,विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने लिया एक्शन

टोहाना (नवल सिंह)। उपमंडल के गाँव तलवाड़ा के किसानों ने बिजली विभाग के जेई सहित बडे अधिकारियों पर लोड चैक करने के नाम पर परेशान करने के आरोप लगाने की सूचना पाकर विधायक देवेंद्र सिंह बबली स्वंय गांव में पहुंचे तथा समस्या बारे जानकारी ली। इस दौरान मामले की जानकारी लेने के बाद विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने निगम के एक्सईन, एसडीओ व जेई को मौके पर बुलाकर उक्त किसान का निगम द्वारा भेजा गया 40 किलोवाट का बिल दिखाया व लोड़ के नाम पर परेशान करने की बात पाकर निगम के सीएमडी शत्रुजीत कपूर को फोन कर समस्या बारे जानकारी दी। इस दौरान विधायक ने अधिकारियों पर लोड के नाम पर परेशान करने की बात कही तथा कार्रवाई के लिए कहा।

Advertisements

गाँव तलवाड़ा के किसान बलविंद्र सिंह के खेत में 40 एचपी का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है जिसके बाद विभाग की टीम ने गांव में जाकर किसान को लोड 47 किलोवाट होने की बात कही। किसान ने मामले बारे विधायक को सूचना देकर निगम के अधिकारियों पर परेशान करने के आरोप लगाए जिसके बाद विधायक देवेंद्र सिंह बबली रात्रि के समय गांव में पहुंचे व मौके पर निगम के एक्सईन, एसडीओ व जेई को बुलाकर जांच की बात कही। इस दौरान विधायक ने जिले के डीसी, निगम के एसई व सीएमडी शत्रुजीत कपूर से बात कर अधिकारियों पर किसानों को परेशान करने की बात करते हुए जांच करवाने की मंाग की।

 

विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि गांव तलवाड़ा के किसान के खेत में 40 किलोवाट की मोटर लगी हुई है लेकिन निगम के अधिकारी उसे 47 किलोवाट लोड बताकर परेशान कर रहे थे जिसके बाद वे स्वंय खेत में आए देखा है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर निगम के उच्च अधिकारियों से बात की गई है, विभाग के कुछ जेई व अधिकारी भ्रष्टाचार फैला रहे है जिसे सहन नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में निगम में अनेक खामिया है जिसे दूर किया जाना चाहिए। विधायक ने कहा कि लोड के नाम पर किसानों को परेशान किया जाना बहुत दुखदायी है क्योंकि किसान देश का अन्नदाता है। बबली ने कहा कि निगम के एक्सइन रणबीर सिंह मौके पर आए है जिन्होंने जांच की बात कही है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

error: Content is protected !!