Home / Crime / बेरी मेंं किसान की गोली मारकर हत्या,कार सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

बेरी मेंं किसान की गोली मारकर हत्या,कार सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

झज्जर (सुमित कुमार) : झज्जर जिले के बेरी सब-डिवीजन के गांव दूबलधन में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम कार में सवार होकर आए तीन युवकों ने दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। बताया जाता है कि गांव के दो गुटों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े में किसान बीच-बचाव कर रहा था। उसी दौरान वह हमलावरों की गोली का निशाना बन गया और एक गोली उसकी छाती को चीरते हुए निकल गई। मृतक किसान की पहचान गांव दूबलधन निवासी 51 वर्षीय रमेश पुत्र बदलूराम के रूप में हुई है।

Advertisements

jhjjar crime news firing

पुलिस के अनुसार गांव दूबलधन में एक दुकान पर हमलावर तीन युवक कार में सवार होकर आए थे। जब दुकान पर बैठे लोगों व कार सवार युवकों में कहासुनी हो रही थी। उसी दौरान ही किसान रमेश भी दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए पहुंच गया। लेकिन जैसे ही इन दोनों गुटों में कहासुनी बढ़ी तो किसान रमेश ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। उसी दौरान ही दूसरी पार्टी के लोगों को निशाना बनाने के लिए कार सवार युवकों में से एक ने रिवाल्वर निकाल लिया और गोली चला दी। जिसका निशाना किसान रमेश बन गया। छाती में लगी गोली से किसान रमेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए हमलावर भी वहां से फरार हो गए।

 

बाद में घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद मृतक किसान रमेश के शव का पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने मृतक किसान के भतीजे संजय की शिकायत पर हमलावरों केखिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत गांव के ही दो युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

error: Content is protected !!