Home / Chandigarh / Curfew में भी लोग बाज नहीं आ रहे तो चंडीगढ़ पुलिस ने की सख्‍ती, बरसाए डंडे

Curfew में भी लोग बाज नहीं आ रहे तो चंडीगढ़ पुलिस ने की सख्‍ती, बरसाए डंडे

कर्फ्यू के दौरान बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों पर चंडीगढ़ पुलिस सख्त नजर आ रही है। चंडीगढ़ के साथ लगते सीमाओं को चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से सील कर दिया गया है। चंडीगढ़, पंजाब और चंडीगढ़- हरियाणा बॉर्डर को पूरी तरह सील किया गया है और आने जाने वाले लोगों से गहनता से पूछताछ के बाद ही शहर में एंट्री दी जा रही है। चंडीगढ़ में पूरी तरह से कर्फ्यू का असर देखने को मिल रहा है। शहर की सड़कें सुनसान हैं और सड़कों पर पुलिस की तरफ से कर्फ्यू तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान राशन और दवा की दुकानें खोलने की परमिशन दी गई थी मगर कर्फ्यू के दौरान पूरी तरह से शहर बंद है।

Advertisements

 

बेहद आवश्यक होने पर ही आने जाने वाले लोगों को आने जाने की परमिशन दी जा रही है. इसके अलावा बेवजह या बिना किस जरूरी कारण के सड़कों पर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस डंडे का सहारा ले रही है।

 

गौरतलब है कि कोरोना को रोकने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से 31 मार्च तक के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है। शहर में कर्फ्यू के पहले चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से कोताही बरतने वालों पर सख्ती दिखाई जा रही है। वहीं लोग भी घरों से बाहर नजर नहीं आ रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Dy. CM Dushyant Chautala file photo.

बरकरार रहेगा किसानों का एमएसपी का अधिकार, कोई आंच आई तो छोड़ दूंगा पद – दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि केंद्र सरकार के कृषि संबंधित नए अध्यादेशों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!