सतिंदर सरताज के वैंकूवर शो की एक करोड़ 10 लाख रुपए की टिकटें ऑनलाइन बिकीं

0
305
satinder sartaj

चंडीगढ़। वी टिक्स के स्पोक्सपर्सन केविन शैली ने सतिंदर सरताज के वैंकूवर में 7 नवंबर को होने वाले शो का हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया है।उनके द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सरताज के शो की $191000 की 2714 टिकट बिक चुकी हैं व कोई भी सीट खाली नहीं बची है । इसके अलावा स्पॉन्सरस की तरफ से इस शो में अपनी मशहूरी के लिए तकरीबन 50000 कनाडियन डॉलर लगाए गए हैं । इस शो की सारी टिकट शो से 50 दिन पहले ही बिक चुकी हैं जो कि पंजाबी इंडस्ट्री में हैरानी की बात है ।

 

कोविड के बाद पंजाबी गायकी की तरफ विदेशों में काफी रुझान देखने को मिल रहा है, इस बात की पुष्टि कनाडा की फिरदोस प्रोडक्शन कंपनी ने भी की है उन्होंने बातचीत में बताया कि इस शो की सारी मार्केटिंग सोशल मीडिया के जरिए की हुई है जिसकी देखरेख अमेरिकन कंपनी ने की थी , उन्होंने बताया कि खास बात यह है की शो की एक भी टिकट मुफ्त नहीं दी गई है गौरतलब है कि डॉक्टर सतेंद्र सरताज पंजाब के वह गायक हैं जिन्हें अपनी साफ-सुथरी छवि व सार्थक गायकी के लिए जाना जाता है , पिछले दो-तीन सालों में उन्होंने अपनी कार्यशैली में काफी बदलाव किए हैं जिसके कारण इस साल उनके शो को काफी अच्छा रिस्पां मिल रहा है , सतेंद्र ने पिछले कुछ समय में अपने गीतों की गिनती को बढ़ाया है और अब वह हर महीने एक गीत रिलीज कर रहे हैं व लोगों के बीच में प्रोग्राम , व चैरिटी के कामों को भी बढ़ाया है ।

 

ब्लैक प्रिंस के बाद उन्होंने आम परिवारों के बीच में आ रही मुश्किलों को लेकर अपनी दूसरी फिल्म इक्को मिक्के पेश की थी जिस को बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिला था लेकिन वह पिछले मार्च को रिलीज हुई थी लेकिन करोना महामारी के कारण रिलीज के 2 दिन बाद ही सिनेमा बंद पड़ गए थे, अब वह इक्को मिक्के को 26 नवंबर को दोबारा रिलीज कर रहे हैं व दोबारा भी दर्शकों का वैसा ही रिस्पांस मिलने की उम्मीद जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here