फोटोफिट म्यूजिक निर्मित राहुल रैपर का शानदार रैपिंग सॉन्ग “मैं बंदा हु बेकार” हुआ रिलीज़

0
369
Mai Banda Hu Bekar(Poster)

मुंबई। सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित गीत “मैं बंदा हू बेकार ” में प्रतिभाशाली कलाकार राहुल रैपर, ने अपने रैप की क्षमता का प्रदर्शन किया । राहुल गाजियाबाद क्षेत्र के रहने वाले हैं, जहां वो जीवन व्यापन के लिए टैक्सी चलाई। उनका कहना है कि रैप बनाने का उनका जुनून भोत सालो से है और वह इसे दुनिया भर में अपना रैप लोगो तक पहुँचाना चाहते है।

“मैं बंदा हू बेकर” का संगीत वीडियो रैप के सच्चे सार को कैप्चर करते हुए देहाती पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है। मनोरम वीडियो मनीष मदान द्वारा निर्देशित है, जो विशेष रूप से विस्तार-उन्मुख है। संगीत ईशान और सौरभ द्वारा दिया गया है, सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित और फोटोफिट संगीत।

 

अपने संगीत करियर के बारे में बोलते हुए, निर्माता सुरेश भानुशाली के समर्थन के साथ, उनके सपने अब हकीकत बनने के कगार पर हैं, राहुल की यात्रा एक बैकिंग स्टोरी है, इसलिए जब उन्होंने गाजियाबाद में टैक्सी चलाई, तो एक ड्राइव के दौरान उनकी मुलाकात मनीष मदान से हुई, जो एक निर्देशक हैं। राहुल रफ़्तार के रैपिंग रैप से काफी प्रेरित थे और यही वह बिंदु था जिस पर उन्होंने सामाजिक मानकों पर एक रैप बनाने का फैसला किया। उनकी विशिष्ट क्षमता के लिए फोटोफिट म्यूजिक जैसे मंच की आवश्यकता थी।

 

टैक्सी चलाते समय, उन्होंने निर्देशक मनीष मदान से मुलाकात की, और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि राहुल ने उनसे चर्चा करके रैप कलाकार बनने की अपनी क्षमता का संचार किया। मदन उनके आश्वासन और क्षमता से उचित रूप से प्रभावित थे, उन्होंने उन्हें सुरेश भानुशाली, फोटोफिट एम्यूजमेंट के संस्थापक से परिचित कराया, जो उन्हें संगीत की दुनिया का वो सही दरवाजा दे सकते थे जो वे चाहते थे।

 

अमित के शिवा, फोटोफिट म्यूजिक से, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने उन्हें प्रदर्शन करने, उनके रैप को प्रदर्शित करने और उसे दुनिया तक ले जाने के लिए मंच देने के लिए चुना। राजीव जॉन सोसोंन फोटोफिट म्यूजिक के मार्गदर्शन में गाने को सही तरीके से पेश किया गया है जो की बखूबी गाने में नज़र आता है।

Mr Rajiv John Sauson (Photofit Music)

फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के प्रवर्तक सुरेश भानुशाली, राजीव जॉन सौसन और अमित के शिवा लगातार नए लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं। फोटोफिट म्यूजिक में वे स्वीकार करते हैं कि व्यक्तियों से संपर्क किया जाना चाहिए और नई क्षमताओं को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाया जाना चाहिए, जिससे उन्हें आदर्श खुला दरवाजा और आवश्यक मदद मिल सके। राजीव जॉन सॉसन, आगे कहते हैं, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी का सपना विशेषज्ञों और नए कलाकारों के लिए बेहतर नेटवर्क बनाने का है।

 

एक अद्भुत काम करते हुए सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने राहुल के लिए एक मौका बनाया और अपना रैप “मैं बंदा हु बेकार ” प्रस्तुत किया, जो सार्वजनिक क्षेत्र में युवा उम्र के बीच सकारात्मक, अविश्वसनीय परिवर्तन को आगे बढ़ा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here