कोरोना ठीक होने के बाद आलिया भट्ट नहीं इस दोस्त के साथ नजर आए रणबीर कपूर, PHOTOS आईं सामने

0
711
ranbir 01

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर सिंह कुछ दिन पहले कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी उनकी मां नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी, जिसके बाद से अभिनेता चर्चा में हने हुए थे। साथ ही फैंस भी अभिनेता के लिए चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया के माध्यम से उन तक अपनी प्रार्थनाएं पहुंचा रहे थे व जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे थे। अब रणबीर के फैंस के लिए राहत भरी खबर सामने है। अभिनेता कोरोना को हराकर बिल्कुल स्वस्थ हो चुके हैं। इस बीमारी के बाद उन्हें पहली बार घर से बाहर स्पॉट भी किया गया।

रणबीर कपूर ने इस महीने की शुरुआत में कोविड 19 के शिकार हो गए थे। अब वे इस खतरनाक वायरस वाली गंभीर बीमारी की चपेट से उभर गए हैं। उन्हें सोमवार रात मुंबई के जुहू इलाके में देखा गया। वे स्वस्थ होने के बाद अपने घर से बाहर निकले। निर्माता आरती शेट्टी के घर के रास्ते की तरफ जाने के दौरान पैपराजी के कैमरों ने उन्हें कैद किया।

ranbir 02
रणबीर अपनी कार में बैठे थे। उन्होंने एक काली शर्ट और एक मास्क पहन रखा था। अभिनेता ने पैपराजी की तरफ बढ़ाते हुए अपना मोबाइल दिखाया। हालांकि, किसी को समझ नहीं आया कि वे क्या कहना चाह रहे थे। कैमरों के लिए भी रणबीर ने एक ओके साइन दिया।

 

ranbir kapoor

रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने हाल ही में बताया था कि अभिनेता अब बिल्कुल ठीक हैं और वे उनसे मिल चुके हैं। बता दें कि महीने की शुरुआत में रणबीर की मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक संदेश पोस्ट किया था और कहा था ‘आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वह दवा पर है और ठीक हो रहा है। वह सभी सावधानियों का पालन करते हुए घर पर सेल्फ क्वारंटीन है।’

बता दें कि रणबीर कपूर जल्दी ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। फिल्म के शूटिंग सेट से कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here