शनाया कपूर के हॉट अंदाज के आगे फीकी पड़ जाएंगी एक्ट्रेस, देखें Video

0
285
Shanaya-Kapoor

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने में माहिर डायरेक्टर करण जौहर अब एक न्यू स्टार किड को लाने की तैयारी कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से करण जौहर ने एक न‍िर्देशक या फिल्‍ममेकर से ज्‍यादा स्‍टार क‍िड लॉन्‍चपेड की तरह पॉपुलर‍िटी ज्‍यादा पाई है। करण जौहर अब तक आल‍िया भट्ट, वरुण धवन , जाह्नवी कपूर, अनन्‍या पांडे समेत कई स्‍टारक‍िड्स को लॉन्‍च कर चुके हैं। वे अब एक और बॉलीवुड सितारे की बेटी को एंट्री पास दिलाने की तैयारी कर रहे हैं।इस बार करण जाह्नवी कपूर और सोनम कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर को डेब्यू कराने वाले हैं।ये भी पढ़ें : -कोरोना वायरस : चंडीगढ़ में बढ़ते कोरोना को देखते हुए स्कूल व कॉलेज 31 मार्च तक बंद

 

शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं। काफी समय से उनके ग्रांड डेब्यू की तैयारी की जा रही है। बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस लॉन्च करने का ज़िम्मा करण जौहर ने उठाया है। 22 मार्च को करण ने सोशल मीडिया के ज़रिए शनाया की बॉलीवुड यात्रा शुरू होने की जानकारी दी। करण ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। करण इसे डीसीए स्क्वॉड कहते हैं।

शनाया ने आज खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर करके इस बात पर मुहर लगाई की वो बॉलीवुड में धमाका करने को तैयार है।शनाया ने जब से ये खुशखबरी दी है उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। शनाया ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

 

शनाया के फोटोशूट की कुछ सेंसुअस तस्वीरों के साथ करण ने लिखा कि ‘डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफर यादगार और रोमांचक होने वाला है। वहीं अपने डेब्यू से उत्साहित शनाया ने फोटोशूट का वीडियो शेयर करके उन्होंने ट्वीट किया कि ‘जुलाई में अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। आप सबको बताने का इंतजार है कि हम क्या करने जा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here