Home / Haryana / प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए गृह मंत्री ने उठाए पुखता कदम -दुष्यंत

प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए गृह मंत्री ने उठाए पुखता कदम -दुष्यंत

टोहाना (नवल सिंह) । टोहाना के हिसार रोड़ स्थित एक निजी मैरीज पैलेस में जजपा प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह के बेटे की शादी में डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला पहुचे यहां पर उन्होनें विवाह समारो हमें शिरकत करन के दौरान पत्रकारों से वार्ता के दौरान हैदराबाद में डाक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या मामले में दुख व्यक्त किया।

Advertisements

 

वही उन्होने कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो प्रदेश में महिला सुरक्षा के लिए पुखता प्रबंध करने के लिए प्रयासरत है इसके अलावा महामहीम राष्ट्रपति ने एक नोटस जारी करके बताया है कि हमें कानून में संशोधन कर सखत कदम उठाने होगें ऐसे मामलों में प्रादर्शिता व जल्द से निपटारे की ओर कदम बढ़ाना होगा। जजपा के विधायक टुटने की संभावनों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि जजपा के स्थापना दिवस पर सभी विधायक उपस्थित होगें। कोई कही नही जाने वाला है।

 

दिल्ली के चुनाव में पार्टी के रूख पर कहा कि 9 दिसंबर को आयोजित कार्यकर्ता सममेलन में विचार किया जाएगाख्। आगामी समय में सरकार पराली प्रबंधन की ओर मजबूती से कदम उठाकर समस्या का समाधान करेगी। गांव में शराब के ठेके बंद करवाने के लिए कानून पारित कर दिया गया है। 10 प्रतिशत गांववासी अगर लिखित में ठेका बंद कर वाने के लिए देते है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी। धान खरीद में अगर कोई अनिमिताएं पाई जाती है तो सरकार बैठकर उस पर फैसला करेगी।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!