Sunday , July 5 2020
Home / Haryana / नशे में हरियाणा अब नम्बर एक पर आया -अभय चौटाला

नशे में हरियाणा अब नम्बर एक पर आया -अभय चौटाला

चंडीगढ,13जनवरी। हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल के नेता और ऐलनाबाद के विघायक चौधरी अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबन्धन सरकार को आडे हाथ लेते हुए कहा कि इस सरकार ने हरियाणा को नशे के प्रसार के मामले में नम्बर एक पर पहुंचा दिया है। दूसरी ओर किसान फसल का सही मूल्य न मिलने से संकट में है।

Advertisements

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह ने कहा कि इस सरकार ने समस्याओं का समाधान करने के बजाय उन्हें बढाने का काम किया है। नशे के प्रसार में पंजाब तो पहले स्थान से सातवें पर आ गया लेकिन जो हरियाणा नशे के नजरिए से कही था ही नहीं वह पहले स्थान पर आ गया है। इस सरकार ने युवाओं को नशे की लत लगा दी ताकि उन्हें रोजगार न देना पडे।

चौटाला ने कहा कि प्रदेश का किसान संकट में है। पहले तो धान की खरीद में तीन सौ रूपए प्रति क्विंटल तक कम दिया गया तो अब गन्ने की खरीद नहीं की जा रही। किसान को इस हालत के चलते अपना गन्ना जलाना पड सकता है। हरियाणा में गन्ने की खरीद न होने से किसान अपना गन्ना उत्तरप्रदेश बेचने जा रहे है। उत्तरप्रदेश के चीनी मिल मालिकों पर हरियाणा के किसानों के गन्ने का सैकडों करोड बाकी है। इंडियन नेशनल लोकदल के कमजोर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी की ताकत बरकरार है। नेताओं के पार्टी छोड जाने का सिलसिला तो चौधरी देवीलाल के जमाने से ही चला आ रहा है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

JHAJJAR-NEWS-CRIME

झज्जर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

झज्जर (सुमित कुमार ) : झज्जर जिले के बेरी कस्बे में दो सगे भाइयों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *