Home / Crime / पानीपत में डबल मर्डर : महिला और नाबालिग बेटी की चाकू से गोदकर हत्या

पानीपत में डबल मर्डर : महिला और नाबालिग बेटी की चाकू से गोदकर हत्या

पानीपत (परवीन भारद्धाज) । पानीपत की इंदिरा कालोनी में रानी के घर के बीते 23 घंटे से लगातार टीवी चलने की आवाज आ रही थी। पड़ोसियों ने कई बार रानी के घर के बाहर जाकर आवाज दी। लोहे का गेट पीटा, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। सुबह से रात हो गई और घर से पूरे दिन में कोई बाहर भी नहीं आया। जिस पर पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और घर के पीछे के दरवाजे से अंदर दाखिल हुई तो वहां रानी और उसकी बेटी गीता उर्फ अंजलि का शव पड़ा मिला। दोनों के शव खून से तथपथ थे और उन पर हत्यारे या हत्यारों ने बेरहमी से 15 से अधिक बार वार किया था।

Advertisements

 

पुलिस के अनुमान मुताबिक वारदात वीरवार की रात 10 से 11 बजे के बीच अंजाम दी गई है। जिस वक्त दोनों मां-बेटी टीवी देख रहीं थीं। तभी घर में कोई दाखिल हुआ है और हत्या की गई है। वीरवार की पूरी रात और शुक्रवार की रात तभी जब टीवी की आवाज कम नहीं हुई तो पड़ोसियों ने बार-बार घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में रानी का का शव बेड पर पड़ा था और बेटी का फर्श पर पड़ा था। दोनों को चाकू से बुरी तरह गोदा गया था। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।एसएचओ सुनील कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

रानी के बेटे अंकुश ने सात जुलाई को अपने घर की छत पर सो रहे मूल रूप से बागपत निवासी इदरीश खान की किचन के चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। उससे इदरीश खान का मां के साथ लिव इन में रहने पर एतराज था। कई बाद मना करने पर भी जब इदरीश नहीं माना तो उसने हत्या कर दी। अंकुश के पिता की मौत के बाद से रानी करीब तीन साल से इदरीश के साथ लिव इन रिलेशनशिव में रह रही थी। इदरीश की हत्या के दौरान चाकू रानी के भी लगा था, जिस पर अंकुश ने पुलिस को बताया था कि गलत से मां के कान पर चाकू लग गया था। इदरीश के भाई राशिद खान की शिकायत पर पुलिस ने अंकुश को गिरफ्तार किया था। ओर अब अंकुश हत्या के आरोप के जेल में बंद है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!