Breaking News
Home / Haryana / हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री की मांग, सब्जी वितरण में झज्जर प्रशासन अपनाएं चंडीगढ़ पैटर्न

हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री की मांग, सब्जी वितरण में झज्जर प्रशासन अपनाएं चंडीगढ़ पैटर्न

झज्जर (सुमित कुमार ) : हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की विधायक गीता भुक्कल ने जिला वासियों के लिए सब्जी वितरण में चंडीगढ़ पैटर्न अपनाए जाने की मांग की है। भुक्कल पिछले कई रोज से जिले में बढ़ रही कोरोना वायरस की संक्रमणता से काफी दुखी दिखाई दी। उनका कहना था कि सब्जी मंडियों में आने वाली सब्जियोंं के वितरण में काफी प्रयासों के बावजूद न तो सोशल डिसटेंस का ही पालन हो पाता है और न ही कोरोना वायरस से बचाव। ऐसे में यदि जिले में आमजन के लिए सब्जियों का वितरण चंडीगढ़ पैटर्न से हो जाता है तो निश्चित रूप से जिले के लोगों को इस वैश्विक महामारी से बचाया जा सकता है।

Advertisements

 

यहां अपने निवास स्थान पर मीडिया के रूबरू हुई पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि चंडीगढ़ में पिछलं लंबे समय से बकायदा सब्जियों को सेनेटाइज कर उन्हें पुलिस की गाडिय़ों में ही वितरित किया जाता है। इसके लिए चंडीगढ़ प्रशासन ने सब्जियों की खरीददारी को बकायदा समय निर्धारित किया हुआ है। पुलिस की सब्जी ढोने वाली गाडिय़ों के आने से पहले पुलिस की गाडिय़ां बकायदा सायरन बजाती है। उसके बाद सोशल डिसटेंस से लोग मनचाही सब्जियों की खरीददारी कर लेते है। लेकिन यदि झज्जर जिला प्रशासन इस पैटर्न को अपनाता है तो फिर कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से हर हाल में रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में विपक्षी पार्टी होने के बावजूद भी कांग्रेस सरकार के हर कदम पर साथ चलने का निर्णय ले रही है।

 

बता दें कि झज्जर जिले में अब तक कोरोना के जो सात पॉजिटिव केस मिले है,उनमें से दो केस सब्जी मंडी के सब्जी विक्रेताओं के मिले है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

BHARAT-BAND-AANDOLAN

भारत बंद : 25 सितंबर को आंदोलन में शामिल नेताओं ने दी सरकार को दी चेतावनी

टोहाना (नवल सिंह) । 25 सितंबर के भारत बंद को लेकर जहां गृह मंत्री अनिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!