Sunday , July 5 2020
Home / National / JNU पहुंचीं दीपिका पादुकोण BJP नेता ने किया उनकी फिल्म का बहिष्कार

JNU पहुंचीं दीपिका पादुकोण BJP नेता ने किया उनकी फिल्म का बहिष्कार

दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में 5 जनवरी को हुई हिंसा के विरोध में छात्रों का साथ देने के लिए फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) विश्वविद्यालय कैंपस पहुंचीं। वे शाम को करीब 7 बजकर 45 मिनट पर कैंपस पहुंची। दीपिका यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं। हालांकि वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं। इस दौरान कन्हैया कुमार ‘जोर से बोलो जय भीम’ के नारे लगा रहे थे। दीपिका यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं।

Advertisements

इससे पहले छह जनवरी को अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज, स्वानंद किरकिरे, अनुभव सिन्हा, रिचा चड्ढा और अली फजल जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने मुंबई में जेएनयू हमले का विरोध किया। उन्होंने गेटवे ऑफ इंडिया के पास प्रदर्शन किया।

 

दीपिका के जेएनयू (JNU) में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका की अगली फिल्म छपाक रिलीज हो रही है। हालांकि कुछ लोग समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं।

दीपिका की यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है।

इस बीच दीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने हमला बोला है। बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका की फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग की है। उन्होंने प्रदर्शन में दीपिका के पहुंचने को टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन बताया है।

Deepika Padukone outside Jawaharlal Nehru University, to support students protesting against JNUViolence

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Tik Tok remove

गूगल प्ले स्टोर और एप्पल से हटा TikTok, कंपनी ने कहा- अस्थायी है प्रतिबंध

सरकार ने लोकप्रिय चीनी ऐप टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *