लव-मैरिज से नाराज घरवालों ने उठाया ऐसा कदम, देख दिल दहल जायेगा | Hindxpress

दलित परिवार ने मर्जी के खिलाफ बेटी से विवाह करने वाले के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी

बेअदबी मामले में सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट के खिलाफ सिख जत्थेबंदियों का प्रदर्शन
अनुसूचित जाति पोस्ट मैट्कि स्काॅलरशिप के लिए केन्द्र का साठ और चालीस का फाॅर्मूला अमरिदर ने खारिज किया

चंडीगढ,30 जुलाई। पंजाब के तरणतारण जिले के एक गांव के दलित परिवार ने अपनी मर्जी के खिलाफ बेटी से विवाह रचाने वाले के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी।

तरणतारण से 35 किमी दूर ढल्ला गांव के दलित परिवार ने नवशेहरा गांव में अपनी बेटी से विवाह करने वाले के परिवार के तीन लोगों की सोमवार रात हत्या कर दी। मृतकों में 65 वर्षीय जोगिंदर सिंह,उनका 19 वर्षीय पुत्र पवनदीप सिंह और 18 वर्षीय पुत्री प्रभजीत शामिल है। हालांकि विवाह करने वाला बडा पुत्र हरमनजीत सिंह बच गया। हरमनजीत सिंह हमले की आश्ंाका से पहले ही अपनी बहिन के गांव ठाठी चला गया था।

अभियुक्तों में बीरा सिंह और उसके तीन पुत्र वरदीप,अर्शदीप और सुख के अलावा तीन रिश्तेदार हैप्पी,गोविन्दा और मेनी के अलावा कुछ अभियुक्तों की शिनाख्त नहीं हुई है। अभी सभी अभियुक्त फरार है। हरमनजीत सिंह ने करीब एक माह पहले बीरा सिंह की बेटी से विवाह किया था। इसके बाद से ही बीरा सिंह के परिवार से हरमनजीत सिंह को धमकियां दी जा रही थीं। हरमनजीत ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया था। सराय अमानत खान पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हरमनजीत ने कहा कि पहले से सूचना देने के बाद भी पुलिस हत्या की वारदात नहीं टाल पाई।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1