Home / Punjab / एक हजार करोड से अधिक के लुधियाना सिटी सेंटर घोटाले के आरोप से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य आरोपी मुक्त

एक हजार करोड से अधिक के लुधियाना सिटी सेंटर घोटाले के आरोप से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य आरोपी मुक्त

User Rating: Be the first one !

चंडीगढ,27नवमबर। पंजाब के करीब 1,140 करोड रूपए के लुधियाना सिटी सेंटर घोटाले के आरोपों से मौजूदा मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह और अन्य लोगों को बुधवार को मुक्त कर दिया गया।

Advertisements

 

 

जिला और सत्र न्यायाधीश गुरबीर सिंह ने इस मामले में विजिलेंस ब्यूरो द्वारा पेश की गई मामले को बंद करने की रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया। इसके साथ ही सभी 31 आरोपियों को मुक्त कर दिया गया।

 

 

अमरिंदर सिंह ने अदालत के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारे खिलाफ आरोप खारिज कर दिए गए है। मैं तो पहले दिन से ही जानता था कि यह मामला झूठा है। विजिलेंस ब्यूरो ने अगस्त 2017 में मामले को बंद करने के लिए अदालत में रिपोर्ट पेश की थी। अभियोजन विभाग के निदेशक विजय सिंगला और जिला अटॉर्नी रविन्दर अबरोल ने अपनी बहस पूरी कर ली थी।

ये भी देखें –Girlfriend को घुमाने के लिए चाकू की नोक पर लूटी Car” 

मामले को बंद करने के लिए अदालत में पेश की गई रिपोर्ट को पूर्व पुलिस महानिदेशक सुमेध सिंह सैनी,विजिलेंस ब्यूरो के पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कंवरजीत सिंह,विधायक सिमरजीत सिंह बैंस,वास्तुकार सुनील कुमार डे ने चुनौती दी थी। लेकिन अदालत ने इस आधार पर इसे खारिज कर दिया था कि उन्हें चुनौती देने का कोई अधिकार नहीं है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

cm punjab lockdon

CM अमरिंदर सिंह बोले -अब बहुत हो चुका,विवाह और अंतिम संस्कार की रस्मों को छोड़ सभी कार्यक्रमों पर रोक

चंडीगढ़, 20 अगस्त: राज्य में बड़े स्तर पर बढ़ रहे कोविड के मामलों से निपटने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!