Breaking News
Home / National / Coronavirus: सेना के ब्रिगेडियर ने कहा-पहली बार सेना को है पुलिस पर गर्व- वायरल हुआ वीडियो

Coronavirus: सेना के ब्रिगेडियर ने कहा-पहली बार सेना को है पुलिस पर गर्व- वायरल हुआ वीडियो

जयपुर। पूरे देश में इस समय कोरोना वारियर्स के तौर पर कहीं डॉक्‍टर तो कहीं पुलिस के जवान और ऑफिसर मुस्‍तैदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं। देश में लॉकडाउन का चौथा दौर जारी है। महामारी को फैलने से रोकने के मकसद से देशव्‍यापी लॉकडाउन ने देश की जनता के बीच पुलिस की इमेज को चमकाने का काम किया है। जो एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें भी साफ नजर आ रहा है कि न सिर्फ नागरिक बल्कि अब सेनाएं भी पुलिस के जज्‍बे को सलाम कर रही है।

Advertisements

राजस्‍थान का है वीडियो……..

सेना के ब्रिगेडियर ने कहा-पहली बार सेना को है पुलिस पर गर्व- वायरल हुआ वीडियो

सेना के ब्रिगेडियर ने कहा-पहली बार सेना को है पुलिस पर गर्व- वायरल हुआ वीडियो#Rajasthan #Army #Police #Salute #Viralvideo

Posted by Hindxpress News on Thursday, 21 May 2020

 

जो वीडियो लॉकडाउन के बीच सबका दिल जीत रहा है, उसमें सेना के एक ब्रिगेडियर पुलिस जवानों को मिठाई देते हुए नजर आ रहे हैं। ब्रिगेडियर अपनी गाड़ी रोकते हैं और जवानों को अपने पास बुलाते हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान-पंजाब बॉर्डर साधुवाली चेक पोस्ट का है। ब्रिगेडियर जवानों से उनका परिचय लेते हैं और उनसे पूछते हैं कि उन्‍हें अच्‍छा लग रहा है या नहीं। मास्‍क पहने जवान ब्रिगेडियर को देखकर खुश नजर आते हैं। दो जवानों में से एक जवान होमगार्ड का है।

ब्रिगेडियर इन पुलिस जवानों से कहते हैं कि पहली बार सेना को देश की पुलिस पर गर्व हो रहा है। वह उनसे कहते हैं कि उनकी यूनिट के जवानों ने खास मिठाई तैयार की है और जवानों ने उनसे खास अनुरोध किया है, ‘साहब आपको जहां-जहां पुलिस जवान दिखें उन्‍हें यह मिठाई जरूर देते हुए आगे जाइएगा।’ ब्रिगेडियर अपने पीछे चल रहे सेना के जवान को आदेश देते हैं कि पुलिस जवानों को मिठाई के डिब्‍बे दिए जाएं। जवानों को पूरी चौकी के लिए मिठाई के डिब्‍बे सौंपकर ब्रिगेडियर की गाड़ी पुलिस जवानों का सलाम स्‍वीकार करके आगे बढ़ जाती है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

चंडीगढ़। बीजेपी शासित नगर निगम द्वारा पानी के दामों में तीन गुना बढ़ोतरी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!