Home / National / कोरोना का कहर, मुंबई में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की मौत, महाराष्ट्र में 25 हजार के करीब मरीज

कोरोना का कहर, मुंबई में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की मौत, महाराष्ट्र में 25 हजार के करीब मरीज

file pic

मुंबई। देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है, महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु के साथ ही राजधानी दिल्ली में बढ़े हुए मामलों ने देश के आंकड़ें को बढ़ा दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक इस महामारी से अब तक 2,293 लोगों की मौत हुई है और 70,756 लोग संक्रमित हुए हैं। अब तक 23,938 लोग ठीक भी हुए हैं।

Advertisements

तो वहीं मंगलवार को मुंबई पुलिस डिपार्टमेंट के एक पुलिसकर्मी की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई, असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) मुरलीधर शंकर वाघमारे मुंबई स्थित सिवरी पुलिस स्टेशन में तैनात थे। पुलिसकर्मी की मौत बाद डीजीपी समेत सभी पुलिस अधिकारियों ने वाघमारे के परिवार को सांत्वना दी है और एएसआई की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है, बता दें कि इससे पहले मुंबई के विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस अधिकारी की रविवार को राजावाड़ी अस्पताल में कोरोना के संक्रमण से मौत हो गई थी, अब तक 5 पुलिसकर्मियों की मौत कोरोना से महाराष्ट्र में हो चुकी है।

food elite catering services chandigarh बता दें कि कोरोना से सबसे ज्यादा ग्रसित महाराष्ट्र राज्य है, जहां कल 1,026 कोरोना के नए मरीज मिले हैं और संक्रमितों की संख्या 24,427 पर पहुंच गई है। इसमें से मुंबई में ही साढ़े 14 हजार से ज्यादा मरीज हैं। मंगलवार को भी नए मामलों में 426 मुंबई में ही मिले और 53 में से 28 मौतें भी मुंबई में हुईं।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandigrah corona breaking

देश में कोविड-19 के मामले 46 लाख से पार

देश में कोविड-19 के 97,570 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!