Home / Haryana / सरकार को बदनाम करने के लिए षडयंत्रकारियो ने किसानों पर किया लाठीचार्ज – सांसद रामचंद्र जांगड़ा

सरकार को बदनाम करने के लिए षडयंत्रकारियो ने किसानों पर किया लाठीचार्ज – सांसद रामचंद्र जांगड़ा

झज्जर (सुमित कुमार)। भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का कहना है कि षड्यन्त्रकारों ने सरकार को बदनाम करने के लिए किसानों पर लाठीचार्ज किया है। उनका कहना है कि वीडियो में सादी वर्दी में हेलमेट पहनकर व्यक्ति किसानों पर लाठियां बरसा रहा है। वह कोई शरारती तत्वों ही होगा। जांगड़ा ने दिल्ली दंगों का उदाहरण देकर सरकार का बचाव किया है। राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा बहादुरगढ़ कि देवकरण धर्मशाला में आयोजित एक सम्मान समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

Advertisements

रामचंद्र जांगड़ा का कहना है कि पीपली में किसानों पर लाठियां बरसाने में शरारती तत्वों का हाथ है। जांगड़ा का कहना है कि षड्यंत्रकारों ने सरकार को बदनाम करने के लिए लाठीचार्ज के नाम पर किसानों पर लाठियां बरसाई हैं। जांगड़ा का कहना है कि किसानों पर लाठियां बरसाते हुए की एक वीडियो उन्होंने भी देखी है। जिसमें सादी वर्दी में एक व्यक्ति किसानों पर लाठियां बरसा रहा है। जांगड़ा ने यहां दिल्ली दंगों का उदाहरण भी दिया। उनका कहना है कि जिस तरह से दिल्ली में हुए दंगों में शरारती तत्व शामिल थे। उसी तरह से हरियाणा के पीपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज ने भी शरारती तत्व शामिल हैं।

 

रामचंद्र जांगड़ा का कहना है कि किसानों के लिए लाए जा रहे तीनों अध्यादेश किसानों के हक में हैं। देशभर के किसानों के सुझाव लेने के बाद उन्हें कानून में शामिल किया जाएगा। यहां जांगड़ा ने किसानों के विरोध को भी नाजायज ठहराते हुए कहा कि मामला विरोध से नहीं बल्कि संवाद से ही सुन सकता है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

haryana-singer

‘बहू जमीदार की..’ जैसे फेमस गाने की हरियाणवी सिंगर को महिला ने बाल-पकड़कर पीटा – Video Viral

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में हरियाणा की मशहूर सिंगर के साथ बीच सड़क हुई …

error: Content is protected !!