Home / Haryana / भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन

भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन

झज्जर (सुमित कुमार)। लॉकडाउन के दौरान कोरोना महामारी के बीच हरियाणा में अनेक घोटाले होने का आरोप कांग्रेस ने लगाया है। इन्हीं आरोपों के चलते गुरूवार को झज्जर में कांग्रेसी कार्यकर्ता यहां लघु सचिवालय में एकत्रित हुए और हरियाणा की भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों की निश्पक्ष जांच के लिए डीसी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। डीसी को ज्ञापन सौंपने गए इन कांग्रेसियों का नेतृत्व हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल और बादली हलके के विधायक डा.कुलदीप वत्स ने किया।

Advertisements

 

उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल मीडिया के रूबरू हुई। यहां उन्होंने मीडिया के मुखातिब होते हुए कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश वैश्चिक महामारी कोरोना की चपेट में है,वहीं दूसरी ओर हरियाणा की भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार के कार्यकाल में लॉकडाउन के अन्दर भी घोटाले पर घोटाले हुए जा रहे है। हालात यह है कि हरियाणा सरकार के मुखिया इन घोटालों की जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति ही कर रहे है।

 

हरियाणा में शराब घोटाला,अवैध तरीके से रजिस्ट्रियों का खेल,चावल घोटाला,अरावली भूमि घोटाला,खनन घोटाला,रोड़वेज किलोमीटर योजना टाला,एचएसएससी भर्ती घोटाला,एससी छात्रवृति योजना घोटाला,बिजली मीटिर घोटाला सहित कई घोटाले शामिल है,जिन पर सरकार सहीं ढंग से जांच कराने की बजाय पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। इस दौरान बड़ौदा उप चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि अब जब चुनाव नजदीक आ गया है तो सरकार को बड़ौदा का रास्ता भी पता चल गया है। जबकि इससे पहले सरकार कोई भी मंत्री या स्वयं मुख्यमंत्री भी बड़ौदा की तरफ एक बार भी नहीं गए। उन्होंने बड़ौदा सीट का कांग्रेस की परम्परागत सीट बताया और कहा कि कांग्रेस यहां हर हाल में जीतेगी। इस मौके पर जेपी कादयान,पूर्व पार्षद शिशुपाल मलिक,सुनील जाखड़,महिला जिलाध्यक्ष माया नेहरा भी मौजूद थी।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

GURNAM-SINGH-HARYANA-GOVT

गुरनाम सिंह चढूनी की चेतावनी- या तो सरकार फैसला वापस ले या किसानों को गोली मार दे।

पंचकूला। केंद्र सरकार द्वारा लाए जा रहे कृषि अध्यादेश के खिलाफ आज हरियाणा सहित पूरे …

error: Content is protected !!