Breaking News
Home / Uttrapradesh -Bihar / कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूपी में कानून व्यस्था को लेकर महामहिम को भेजा पत्र

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूपी में कानून व्यस्था को लेकर महामहिम को भेजा पत्र

बलिया(संजय कुमार तिवारी) । बलिया जिला कांग्रेस कमेटी बलिया के तत्वाधान में महामहिम राज्यपाल महोदया राजभवन लखनऊ ,उत्तर प्रदेश को जिलाधिकारी के माध्यम से पत्र दिया।जिअधिकारी के माध्यम से पत्रक में कांग्रेस जनों ने हाथरस पीड़िता मनीषा बाल्मीकि के मामले पर उनके परिजनों को न्याय दिलाने के लिए प्रमुख मांगों को रखा है जिसमें मुख्य रुप से पहला डीएम हाथरस को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए एवं इनके द्वारा वहां किए गए कार्यों की जांच किया जाए। दूसरा सी. बी .आई की जांच सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से न्यायाधीश की गठित कर माननीय न्यायाधीशों की उपस्थिति में कराया जाए। ज्ञात हो कि इस संदर्भ में पीड़िता के परिवार से मिलने माननीय राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी हाथरस गए थे ।

Advertisements

 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पांडेय ने बताया कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व पीड़िता के परिवार जनों के इंसाफ के लिए तत्पर एवं कटिबद्ध है जब तक दूध का दूध और पानी का पानी नहीं हो जाता कब तक कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा उत्तर प्रदेश में महिलाओं के उत्पीड़न एवं जनता के बुनियादी सवालों पर कहा कि यूपी में पूरा जंगलराज है उत्तर प्रदेश की सरकार फेल हो चुकी है कोई बेटी बहन सुरक्षित नहीं है आए दिन घटनाएं हो रही हैं इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है माननीय प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में संघर्ष जारी रहेगा।Also Read : – Hathras Case: पीड़ित परिवार से मिलने गए जयंत चौधरी को कार्यकर्ताओं ने लाठीचार्ज से यूं बचाया- देखें वीडियो – 

 

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से ओमप्रकाश तिवारी, शाहिद अली खान, ज्ञान प्रकाश मिश्र , गिरीश कांत गांधी, बंटी कुमार मिश्रा, जाकिर हुसैन, अबुल फैज, मंटू कुमार गौड़, नारद, साहब यादव , शिवजी प्रसाद आदि उपस्थित रहे। इसकी अध्यक्षता ओम प्रकाश पांडेय अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी बलिया द्वारा की गई।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Video : हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने गए आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी स्याही

हाथरस(उमंग श्योराण): हाथरस पीड़िता के परिवार से सोमवार को मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी के …

error: Content is protected !!