Breaking News
Home / Uncategorized / विस सत्र में सरकार को हर मुद्दे पर घेरेगी कांग्रेस,हर घोटाले का भाजपा को देना होगा जवाब

विस सत्र में सरकार को हर मुद्दे पर घेरेगी कांग्रेस,हर घोटाले का भाजपा को देना होगा जवाब

झज्जर (सुमित कुमार) ।विस सत्र में सरकार स दो-दो हाथ करने के लिए कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए चंडीगढ़ में मंगलवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है,जिसमें सरकार की हर कुजारी का पर्दाफांश करने के लिए एक रणनीति तैयार की जाएगी। सत्र जैसे ही शुरू होगा उसमें कांग्रेस विधायक दल के नेता भूपेन्द्र हुड्डा के साथ उनकी पार्टी के विधायक जनहित से जुड़े मुद्दे उठाएगें। यह कहना है पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल का।

Advertisements

भुक्कल सोमवार को झज्जर में अपने निवास स्थान पर अपना व अपने स्टॉफ का कोरोना टैस्ट कराए जाने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रही थी। उन्होंने अपने कोरोना नैगेटिव रिर्पोट पर खुशी जताई और हलके के लोगों की भी कोरोना रिर्पोट नेगेटिव होने की उम्मीद जताई। भुक्कल ने कहा कि इस विस सत्र मेंं हरियाणा की गठबंधन सरकार को अपने हर घोटाले का जवाब देना होगा।

मांग उनकी यहीं है कि सरकार को हर घोटाले की किसी सिटिंग जज से जांच करानी होगी। उन्होंने कहा कि कितनी हैरत की बात है कि कोरोना काल में जब हर चीज बंद थी तो कैसे हर शहर-गांव के हर क्षेत्र में शराब धड़ल्ले से बिक रही थी। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्री घोटाला,शराब घोटाला,धान घोटाला सहित अन्य सभी घोटालों पर कांग्रेस ने सरकार को विस में घेरने की रणनीति तैयार कर ली है। उन्होंने कहा कि नई शिक्षा पॉलिसी व उनके विस क्षेत्र से जुड़े अन्य मामलों को लेकर वह विस मेें अपने सवाल उठाएगीं।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Breaking-News-Hindxpress-News-Hindi

दिल्ली में फुटवियर मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री में लगी आग

दिल्ली: केशवपुरम इलाके में एक फुटवियर मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री में लगी आग, 15 दमकल गाड़ियां मौके …

error: Content is protected !!