Breaking News
Home / Crime / कर्ज उतारने के लिए कॉलेज छात्रों ने रची साजिश,डीआईजी अशोक कुमार ने किया बड़ा खुलासा

कर्ज उतारने के लिए कॉलेज छात्रों ने रची साजिश,डीआईजी अशोक कुमार ने किया बड़ा खुलासा

झज्जर (सुमित कुमार) । झज्जर के एक होलसेल दवा विक्रेता से 20 लाख रूपए की फिरौती मांगे जाने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में झज्जर पुलिस ने स्थानीय निजी कॉलेज के फार्मेसी में पढऩे वाले दो छात्रों को गिरफ्तार किया है,जिन्होंने अपना कर्ज उतारने के लिए दवा विक्रेता से बीस लाख रूपए की फिरौती मांगी। फिरौती मांगने के लिए मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों में विक्रम गांव खेड़ी जट्ट व नीरज गांव खुंगाई जिला झज्जर के रहने वाले है और दोनों ही झज्जर के एसडी कॉलेज के फार्मेसी के छात्र है।

Advertisements

पुलिस की माने तो इन दोनों छात्रों को दवा विक्रेता से फिरौती मांगने के लिए उकसाने का मुख्य सूत्रधार यहां जहांआरा बाग स्टेडियम के पास ही एक कैमिस्ट शॉप पर नौकरी करने वाला चिराग निवासी सीताराम गेट झज्जर नाम का युवक था। उसने ही फिरौती मांगने वाले इस मामले में मुखबिर का काम किया। इसके अलावा पुलिस ने जींद जिले के गांव पेगा के रहने वाले संजय नामक युवक को भी गिरफ्तार किया है। इन सभी ने योजनाबद्ध तरीके से फिरौती मांगने की इस घटना कोअंजाम दिया। पुलिस के अनुसार फिरौती के इस मामले में दिल्ली का एक युवक अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

चार अगस्त को झज्जर के दवा विक्रेता से बीस लाख की फिरौती मांगी गई थी। इस घटना को झज्जर के एक निजी कॉलेज में पढऩे वाले दो छात्रों ने अपना कर्ज उतारने के लिए अंजाम दिया था। विक्रम और नीरज नामक इन दो कॉलेज छात्रों को मुखबिरी झज्जर के ही एक कैमिस्ट शॉप पर काम करने वाले नीरज ने दी थी। इनके साथ जींद जिले के एक गांव का संजय भी शामिल था। इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में किसी गैंग का कोई हाथ नहीं था।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!