Home / Punjab / जहरीली शराब मामले में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा एलान, हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को 5 लाख के मुआवजे का एलान

जहरीली शराब मामले में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा एलान, हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को 5 लाख के मुआवजे का एलान

जहरीली शराब पीने से जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के साथ दुख साझा करने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार को तरनतारन पहुंचे । इस दौरान कैप्टन के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़, डीजीपी दिनकर गुप्ता और मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल चीफ सेक्रेटरी सुरेश कुमार भी रहे । हाल ही में राज्य के तीन जिलों में अवैध शराब के सेवन से करीब 110 लोगों की मौत हुई थी।

Advertisements

 

 

तरन तारन पहुंचे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा मामले की जांच जारी है। किसी को नहीं बख़्शा जाएगा। एक स्पेशल प्रॉसिक्यूटर को नियुक्त कर दिया गया है।

 

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तरनतारन में अपने संबोधन के दौरान शराब हादसे से मारे गए लोगो के परिवारों का मुआवजा 2लाख से बढ़ाकर 5 लाख तक और हर परिवार में नौकरी योग्य सदस्य को नौकरी देने को बात कही। सीएम ने फिर से दोहराया की यह हादसा नही बल्कि हत्या। कोर्ट्स में पैरवाहि करके दोषियों को सख्त सजा दिलवाएंगे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

cm punjab lockdon

CM अमरिंदर सिंह बोले -अब बहुत हो चुका,विवाह और अंतिम संस्कार की रस्मों को छोड़ सभी कार्यक्रमों पर रोक

चंडीगढ़, 20 अगस्त: राज्य में बड़े स्तर पर बढ़ रहे कोविड के मामलों से निपटने …

error: Content is protected !!