Home / Haryana / ज्वैलर्स शोरूम पर लूट की वारदात की गुत्थी सुलझाने वाली सीआईए रेवाड़ी की टीम होगी सम्मानित

ज्वैलर्स शोरूम पर लूट की वारदात की गुत्थी सुलझाने वाली सीआईए रेवाड़ी की टीम होगी सम्मानित

चंडीगढ़ -9 दिसंबर – जिला रेवाड़ी में एक स्वर्णकार के शोरूम पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चारों बदमाशों को वारदात के महज कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार करने वाली रेवाड़ी सीआईए टीम को पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा। एसपी नाजनीन भसीन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए रेवाड़ी की पूरी टीम ने इस वारदात को सुलझाने के साथ-साथ नवंबर माह के दौरान कई बड़ी वारदातों को सुलझाया है। इसके साथ ही नशे के खिलाफ भी बड़े स्तर पर कार्रवाई की है।

Advertisements

नकली पिस्तौल दिखा शोरूम से सोना चुराने वाले आरोपी गिरफ्तार
एसपी के मार्गदर्शन में काम करते हुए रेवाड़ी सीआईए इंचार्ज विद्या सागर व उनकी पूरी टीम ने दो दिन पहले राम सरोवर मोहल्ला में एक ज्वैलर्स शोरूम पर हुई वारदात को कुछ घंटे बाद ही सुलझाते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटा हुआ माल बरामद किया है। इतने कम समय में पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धी है। इसके अलावा नवंबर माह के दौरान रेवाड़ी सीआईए ने स्मैक बेचने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 15 ग्राम 37 मिलीग्राम स्मैक के अलावा एक बाइक बरामद की है। वहीं शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए एक माह में दो हजार से ज्यादा शराब की बोतलों के अलावा एक पिकअप गाड़ी बरामद की है।

विधायक कृष्ण मिड्ढा ने मारा निर्माणाधीन अटल पार्क पर छापा
इतना ही नहीं रेवाड़ी सीआईए ने हरीनगर में ट्रांसपोेर्टर को गोली मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए थे। इसके साथ-साथ रोहड़ाई थाना में हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी और उनसे लूटा हुआ सामान भी बरामद किया गया। इसी प्रकार मॉडल टाउन थाना एरिया के हाऊसिंग बोर्ड में घरों में चोरी करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने तथा उनसे चोरी का माल बरामद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके अलावा मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से मोबाइल छीनने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर कई वारदातों का खुलासा किया है। नवंबर माह में कई बड़ी वारदातों को सुलझाने के साथ-साथ बदमाशों को गिरफ्तार करने पर रेवाड़ी सीआईए की टीम को जल्द ही सम्मानित किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-kisann-dharna

जींद में कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों का अनिश्चितकालीन धरना

जींद(रोहताश भोला) : नए कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों ने हड़ताल करते हुए अनिश्चितकालीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!