बेरी में प्रवासी युवक की कस्सी मारकर हत्या

0
125
jhajjar-muder-

झज्जर (सुमित कुमार)। जिला स्थित बेरी सब-डिवीजन मुख्यालय पर एक प्रवासी युवक की कस्सी मारकर हत्या कर दी गई। हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है,लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर न सिर्फ पूरे मामले की छानबीन की है बल्कि प्रमाण जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया है। मृतक की पहचान डब्ल्यू पुत्र रामआसरे निवासी गोरखपुर यूपी के रूप में हुई है।

 

पुलिस की माने तो मृतक युवक बेरी के कबूलपुर मार्ग पर स्थित संदीप नामक युवक के सर्विस स्टेशन पर गाड़ी वासिंग का काम करता था। गत देर शाम मृतक ने अपने साथी कृष्ण उर्फ मोनू निवासी बेरी के साथ सर्विस स्टेशन के साथ ही एक खेत में बैठकर शराब पी। बाद में उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। आरोप है कि उसी झगड़े के दौरान ही आरोपी कृष्ण उर्फ मोनू ने कस्सी के मूंज के कई प्रहार डब्ल्यू के सिर पर किए। इस हमले में डब्ल्यू बुरी तरह से घायल हो गया और उसने सिर पर लगी गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी कृष्ण के खिलाफ नामजद व एक अन्य के खिलाफ हत्या का अभियोग अंकित किया है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाकर हत्या से जुड़े सबूत जुटाए है। फिलहाल पुलिस हत्या के इस मामले में हर पहलु पर गोर कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस का कहना है कि घटना की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here