Home / Chandigarh / पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

चंडीगढ़। बीजेपी शासित नगर निगम द्वारा पानी के दामों में तीन गुना बढ़ोतरी को लेकर शहर में सियासत तेज है। बुधवार को चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने नगर निगम के बाहर इसका विरोध किया और मटके लेकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर पुलिस ने कई युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। प्रदेश अध्यक्ष लव कुमार सांसद किरण खेर व बीजेपी नेताओं पर जमकर बरसे। लव कुमार ने कहा कि कोरोना ने जहां हर तरफ हाहाकार मचाया है।

Advertisements

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी नेताओं की गलत नीतियों ने नगर निगम का भट्ठा बिठा दिया है। शहरवासी पहले से ही अनेक टैक्स दे रहे है। अब पानी के दाम तीन गुना बढ़ाकर शहरवासियों पर एक ओर बोझ डाल दिया है। जनता को राहत देने की बजाये उन्हें दबाया जा रहा है। नगर निगम के घाटे की आड़ में रेट बढ़ाना बीजेपी नेताओं की नाकामियों का सुबूत है। निजी क्षेत्र के बहुत से कर्मचारियों की नौकरी चली गई है और बहुत से लोगों के वेतन में कटौती कर दी गई है। एक तरफ लोगों को अपनी आजीविका कमाने और रोजमर्रा के खर्चे निकालने बहुत मुश्किल हो रहे हैं। वहीं, चंडीगढ़ नगर निगम निरंतर महंगाई बढ़ा रहा है।

पानी की दरों में बढ़ोतरी पूरी तरह से गलत है और एक आम आदमी के जले पर नमक छिड़कने के समान है। नगर निगम और प्रशासन को समझना चाहिए कि न्यूनतम दरों पर पानी उपलब्ध करवाना उनका मूलभूत कर्तव्य है। दाम बढ़ाए जाने का कदम कहीं से भी सही नहीं है। पानी के दाम बढ़ाने का यह सही समय नहीं था।

Advertisements

इस प्रदर्शन में उपाध्यक्ष प्रीति केसरी, संजीव बिरला, महासचिव आशीष गजनवी, जानू मालिक, सचिव रवि पराशर, साहिल दुबे, नवदीप सिंह, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर विनायक बंगीय, जिला-1 प्रधान दमनप्रीत सिंह, उपाध्यक्ष बख्शीश सिंह, महासचिव आशु चौधरी, मनदीप भारद्वाज, राकेश चौहान, जिला -2 प्रधान धीरज गुप्ता, वार्ड प्रधान फैज़ान खान, शानू खान, अमित कुमार, जीशान खान, अक्षित कुमार, आदि थे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

error: Content is protected !!