Breaking News
Home / Chandigarh / निगम की बैठक में गरमाया वेंडर्स हटाने का मुद्दा: भाजपा पार्षद ने कहा – करना पड़ रहा परेशानी का सामना

निगम की बैठक में गरमाया वेंडर्स हटाने का मुद्दा: भाजपा पार्षद ने कहा – करना पड़ रहा परेशानी का सामना

चंडीगढ़ (अजित झा) : शुक्रवार को एक ओर जहां नगर निगम में हाउस की बैठक चल रही थी वहीं निगम आफिस के बाहर वेंडर प्रदर्शन कर रहे थे। जहां काफी संख्या में वेंडर एकत्रित होकर हाथों में होर्डिंग पकड़ और मुंह पर काली पट्टी बांध कर नगर निगम के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहे थे। वेंडरों का यह मुद्दा हाउस की बैठक में भी जमकर गूंजा। जिसमें पार्षदों ने वेंडरों के हक में आवाज उठाई। बैठक में वेंडर्स को उनके पुराने स्थानों से हटाने का मामला खूब गरमाया रहा। पार्षदों ने वेंडर्स को हटाने के खिलाफ रोष जाहिर किया। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस और भाजपा के पार्षदों के बीच हंगामा भी देखा गया। इस बीच एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए गए। जिसमें पार्षद अनिल दुबे, पार्षद हीरा नेगी, पार्षद अरूण सूद ने वेंडरों को एक बार चांस दिए जाने की बात सदन में रखी। पार्षदों का कहना था कि नगर निगम ने वेंडरों से उनका रोजगार छिन लिया और कई वेंडरों को तो जगह तक नहीं दी गई। जो कि सरासर गलत है।

Advertisements

भाजपा पार्षद अनिल दुबे ने कहा कि उनके मौलीजागरां में बैठे वेंडर्स को आईटी पार्क में शिफ्ट कर दिया गया है। ऐसे में अब मौलीजागरां में रहने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं इस पर मेयर राजेश कालिया ने कहा कि इस मामले पर जितनी भी समस्याएँ उनको जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और वेंडरों को अन्य साईटें मुहैया भी करवा दी जाएगीं…।

Advertisements

हालांकि अब इस सब पर नगर निगम को 19 दिसंबर को हाईकोर्ट में जवाब देना है उसके बाद ही तय हो पाएगा कि किया वेंडरों को कोई राहत मिलती है या नहीं।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!