Home / Chandigarh / खास अंदाज में चंडीगढ़ पुलिस ने मनाया पूर्व जस्टिस का जन्मदिन, देखें वीडियो

खास अंदाज में चंडीगढ़ पुलिस ने मनाया पूर्व जस्टिस का जन्मदिन, देखें वीडियो

चंडीगढ़ (अजीत झा) : लॉकडाउन के बीच देशभर में पुलिस के अलग-अलग चेहरे देखने को मिल रहे हैं। लोगों के बीच पुलिस के जवान नए-नए प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। कहीं पर कड़ाई तो कहीं पर भलाई के साथ लोगों को समझाया जा रहा है। जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने में भी पुलिस जवान पीछे नहीं हैं।

Advertisements

हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अजीत सिंह बैंस वीरवार को 98 वर्ष के हो गए, यह पता चलते ही चंडीगढ़ पुलिस ने उनके जन्मदिवस को ओर खास बना दिया। पॉश इलाके में रहने वाले इस बुजुर्ग के घर चंडीगढ़ के सेक्टर 3 पुलिस थाना एस एच ओ जसपाल सिंह अपनी टीम के साथ जन्मदिन की मुबारकबाद देने के लिए पहुंच गए।

food elite catering services chandigarh

सरप्राइज तरीके से उनके घर पहुंचकर पुलिस ने केक और ग्रीटिंग कार्ड देकर बर्थ डे विश किया और उनके स्वस्थ रहने की कामना की। पुलिस की ओर से मिले इस अनुभव को देख बुजुर्ग और उनका परिवार खुशी से फुले नहीं समाया और उन्होंने दिल से पुलिस का शुक्रिया अदा किया। थाना एस एच ओ ने बताया लॉकडाउन की वजह से बुजुर्ग लंबे समय से अपने घरों में कैद हैं। उन्होंने बताया कि उनके मुलाजिमों द्वारा एक लिस्ट बनाई गई है जिसमें उनके एरिया के सभी बुजुर्गों के नाम पता व् उनके जन्मदिन तक की सभी तरह की जानकारियां दर्ज है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!