Breaking News
Home / Himachal / फतेहपुर के टैगोर मॉडल स्कूल रैहन में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया

फतेहपुर के टैगोर मॉडल स्कूल रैहन में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया

फतेहपुर( रविन्द्र चौधरी) ।विधानसभा फतेहपुर के टैगोर मॉडल स्कूल रैहन में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। समारोह में ज्बाली उपमण्डल के एसडीएम अरुण कुमार शर्मा‌ ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की ।

Advertisements

सरस्वती मां के आगे दीप प्रज्ज्वलन के बाद बच्चों की रंगारंग प्रस्तुतियों से वार्षिक समारोह का आगाज हुआ। इस अवसर पर स्कूल के छात्रों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत वंदे मातरम के साथ की गई। वरिष्ठ छात्रों ने पहाड़ी पंजाबी गाने और देश भक्ति गाने पेश किये,वहीं नन्हें बच्चों ने कार्यक्रम पेश कर खूब तालियां बटोरी। इसके अलावा पर्यावरण संरक्षण,नशा निवारण और अनपढ़ ग्रेजुएट विषयों पर पेश किए गए नाटकों के मंचन की भी अभिभावकों ने जमकर सराहना की। स्कूल के प्रिंसीपल राष्ट्र शर्मा‌ ने अभिभावकों के समक्ष स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट रखी। समारोह के अंत में मुख्यातिथि ने शिक्षा बोर्ड व स्कूल के टॉपर छात्र छात्राओं को पारितोषिक देकर सम्मानित किया। इस मौक पर मुख्य तिथि अरुण शर्मा ने कहा कि अगर हमारा बचपन मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने में सफल होता है तो भविष्य भी उज्ज्वल होगा।

स्कूल निदेशक अमन ने कहा कि उनका लक्ष्य गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ- साथ बच्चों की मानसिक शक्ति का विकास करना है इस मौका पर प्रिंसीपल कुसुम गुलेरिया,सेवानिवृत्त डिप्युटी डारेक्टर ओम प्रकाश नरियाल,सेवानिवृत्त शिक्षा विभाग डिप्युटी डारेक्टर कुशल कुमार गौड़, कैप्टन प्रेम चौहान,सोम राज गर्ग,कमलेश शर्मा,सुमन शर्मा,राजीव कुमार, हेम राज,दवेंद्र कुमार,शैलजा,मोहीनी शर्मा,उपस्थित रहे।

Advertisements

About Hindxpress News

Check Also

युवकों ने पिस्तौल दिखाकर लूटे शराब ठेके -सीसीटीवी में कैद

फतेहपुर( रविन्द्र चौधरी) : मंगलवार को करीब रात साढ़े दस जिला कांगड़ा के फतेहपुर थाना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons