Breaking News
Home / Uttrapradesh -Bihar / मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले ने पकड़ा तूल, साधु-संतों में आक्रोश के बाद मुकदमा दर्ज

मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले ने पकड़ा तूल, साधु-संतों में आक्रोश के बाद मुकदमा दर्ज

मथुरा के नंदगांव के प्रसिद्ध नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है। इसके फोटो वायरल होने के बाद मंदिर प्रशासन ने चार लोगों पर केस दर्ज कराया है। मंदिर को गंगाजल से भी धोया गया। घटना 29 अक्टूबर की बताई जा रही है। कोरोना की वजह से मंदिर में भीड़ कम थी।

Advertisements

बताया जा रहा है कि मंदिर में चार युवक पहुंचे थे। इन्होंने अपना नाम फैजल खान, मोहम्मद चांद, नीलेश गुप्ता और आलोक बताया। इन युवकों ने खुद को हिंदू-मुस्लिम संस्कृति में विश्वास रखने वाला बताया। मोबाइल में तमाम संत-महंतों के साथ अपनी फोटो भी दिखाई। इन्होंने मंदिर के सेवादार कान्हा गोस्वामी से दर्शन करने की अनुमति मांगी, तो उन्होंने अनुमति दे दी। जिस समय फैजल और चांद मोहम्मद नमाज पढ़ रहे थे, उनके दोस्त नीलेश गुप्ता और आलोक ने फोटो खींच ली। जिसे बाद में वायरल कर दिया।

Advertisements
HINDXPRESS NEWS CLICK HERE

 

मंदिर में नमाज पढ़ने को लेकर साधु-संतों में गुस्सा है। सेवादार कान्हा गोस्वामी ने थाना बरसाना में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने फैजल, चांद, नीलेश और आलोक पर धारा 153ए , 295 और 505 में केस दर्ज किया है।

Check Also

anil-vij-black-flag

किसानों ने मंत्री जी का किया जबरदस्त विरोध ! दिखाए काले झंडे ; लौटना पड़ा वापिस

देशभर में कृषि कानूनों के विरोध में किसान सड़कों पर हैं। वहीं अंबाला कैंट के …