Home / Crime / रेप के आरोपी द्वारा आत्महत्या करने का मामला : लापरवाही बरतने वाले दो पुलिस कर्मियों पर मामला दर्ज

रेप के आरोपी द्वारा आत्महत्या करने का मामला : लापरवाही बरतने वाले दो पुलिस कर्मियों पर मामला दर्ज

झज्जर (सुमित कुमार) । रेप के एक आरोपी द्वारा पुलिस को गच्चा देकर उसकी ही मौजूदगी में कैंटर के सामने कूदकर किए गए सुसाईड़ के मामले में अब जहां पुलिस जांच शुरू हो गई है,वहीं इस मामले में अधिकारियों ने लापरवाहीं बरतने वाली एक महिला पुलिस कर्मी सहित दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया है।

Advertisements

मीडिया के सामने पुलिस के अधिकारियों ने स्वयं माना है कि पुलिस की मौजूदगी में युवक द्वारा किए गए सुसाईड़ के मामले में कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाहीं जरूर रही है। इसी के चलते ही एक महिला पुलिस कर्मचारी सहित दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

उधर सोमवार को इसी घटनाक्रम में मृतक युवक के पोस्टमार्टम के समय नागरिक अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। पुलिस ही स्वयं मृतक युवक के परिजनों को उनके गांव से लेकर यहां पहुंची। यहां मीडिया के सामने मृतक के भाई ने चीख-चीख कर कहा कि उसके भाई की मौत के लिए पुलिस जिम्मेवार है और पुलिस ने पूरी तरह से लापरवाहीं बरती है। सोमवार को नागरिक अस्पताल में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ही मृतक युवक बलजीत का चिकित्सकों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के दौरान की गई कार्यवाहीं की विडियोग्राफी भी कराई गई। बाद में मृतक युवक बलजीत के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसके शव को पुलिस द्वारा परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Advertisements

बता दें कि रविवार को जिला भिवानी के एक गांव के रहने वाले बलजीत नामक युवक को रेप के आरोप में बहादुरगढ़ महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अदालत में पेश करने के बाद जब पुलिस बलजीत को दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी तो उसी दौरान ही बलजीत ने पुलिस को पेशाब करने का बहाना कर वाहन रोकने को कहा। जैसे ही गाड़ी रूकी तो बलजीत ने वहीं सडक़ पर जा रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

panipata

पानीपत में नहीं दिखा भारत बंद का असर,सुनिए क्या बोले किसान व् आढ़ती

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज) : पानीपत में भी देश के साथ भारतीय किसान यूनियन ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!