Breaking News
Home / Haryana / लैबोरेट फार्मास्यूटिकल्स द्वारा आज मनाया जा रहा अपने संस्थापक का जन्मदिवस।

लैबोरेट फार्मास्यूटिकल्स द्वारा आज मनाया जा रहा अपने संस्थापक का जन्मदिवस।

पानीपत (परवीन भारद्धाज)। आज दिनांक 11 अक्टूबर को लैबोरेट फार्मास्यूटिकल्स के संस्थापक स्वर्गीय संजीव भाटिया का जन्मदिवस है। जिसे की लेबोरेट परिवार द्वारा एक आदर्श दिन के रूप में देखा जाता है, की आज के दिन उस महान लीडर ने जन्म लिया था जिसके अथक पर्यास और सोच के कारण लैबोरेट परिवार ऊंचाइयों को छू रहा है एवम् लगभग 40 देशों में अपने देश का नाम ऊंचा कर रहा है। दवाई और अच्छी क्वालिटी की दवाई का उपलब्ध होना एवम् उसके मूल्यों को भी कंट्रोल में रखना यही कंपनी का मुख्य उद्देश्य है। कंपनी आज कई डिविजनों में कार्य कर रही है जिसमें सभी प्रकार के मेडिकल दवाईयो, ओटीसी प्रोडक्ट्स का भी उत्पाद किया जा रहा है।

Advertisements

इसी के साथ आज के दिन कंपनी एवम् भाटिया परिवार अपने मार्ग दर्शक को याद करते हुए उनकी राह पर चलने का प्रण लेता है । उनकी दूरगामी सोच को अपने जीवन तथा कार्य क्षेत्र में अपनाता है। संजीव भाटिया जी की गूढ़ प्रतिभाओं, दूरदर्शिता और उनकी क्षमताओं के फलस्वरूप, आज लैबोरेट लोगो के स्वास्थ्य का लाभ अपनी उच्च गुणवत्ता की दवाईयों से देश-विदेश में फैला रही है तथा नित्य नई उंचाईयों को दिन प्रतिदिन प्राप्त कर रही हैं। इसका श्रेय सिर्फ उनके सहासिक और बुद्धिमान निर्णयों को दिया जाता है।

वह मेहनत करने से पीछे नहीं हटते थे एवम् बिन थके चलते रहना उनकी पहचान था ऐसे ही एक बिजनेस टूर पर नाइजीरिया जा रहे श्री संजीव भाटिया जी विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ जिसमें वे हमे छोड़कर प्रभु के चरणों में विलीन हो गए।

Advertisements

आगे उनके सभी परिवारजन उनके इस सपने को संजोए हुए समाजिक तौर पर अपनी जिम्मेदारी को पूरा करते हुए निरन्तर उचित मूल्यों पर दवाइयों को उपलब्ध करवाने की और हमेशा तत्पर रहते हैं। जैसा कि करोना काल में भी लेबोरेट परिवार अधिक से अधिक एंटीबायोटिक्स एवम् सैनिटाइजर मार्केट में उचित मूल्यों पर उपलब्ध करवाने के लिए दिन रात लगा रहा था। सही समय एवम् उचित मूल्य में मिली दवाई जीवन दान देती है इसी बात को सोचते हुए परिवार कार्य कर रहा है।

 

 

 

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

paneer

पंचकूला में CM फ्लाइंग का छापा,3.24 क्विंटल नकली पनीर किया ज़ब्त

पंचकूला (उमंग श्योराण)। पंचकूला के बरवाला में CM फ्लाइंग स्क्वायड CID विभाग व खाद्य एवं …

error: Content is protected !!