Home / Crime / मां की हत्या कर बेटे ने शव दूध डेयरी के साथ कूड़े में दबाया

मां की हत्या कर बेटे ने शव दूध डेयरी के साथ कूड़े में दबाया

झज्जर (सुमित कुमार) । झज्जर जिले के गांव मुनीमपुर में एक 42 साल की महिला गीता की हत्या उसके बेटे ने ही कर डाली। तेजधार हथियार से महिला की हत्या किए जाने के बाद शव को गांव के थोड़ी ही दूरी पर स्थित एक दूध की डेयरी के पास कूड़े के ढेर में दबा दिया। बाद में पूरा परिवार उसी जंगह पर गाय का गोबर उस कुरड़ी पर डालता रहा,जहां पर महिला की हत्या किए जाने के बाद शव को दबाया गया था।

Advertisements

हांलाकि घटना पिछले माह की है,लेकिन महिला के परिजन महिला के लापता होने का नाटक करते रहे। बाद में जब महिला के मायके वालों को महिला गीता के लापता होने की सूचना मिली तो उसके बाद ही महिला के परिजनों ने पुलिस मेें महिला की हत्या किए जाने का शक जताया। लेकिन इसी बीच महिला गीता के पति नरेश ने भी पुलिस स्टेशन में गीता के 29 जून से घर से लापता होने की रपट दर्ज करा दी। गुमशुदगी की रपट देरी से दर्ज कराए जाने का मामला भी शक की सूई गीता के पति,पुत्र व परिवार के अन्य लोगों पर घुमाता रहा।

पुलिस ने जब इस मामले में गीता के पति व परिवार के अन्य लोगों को पूछताछ के लिए रडार पर लिया तो मामले की कलई खुलती चली गई। बाद में मृतका गीता के बेटे प्रवीण के इस घटनाक्रम का खुलासा किए जाने के बाद आरोपी पक्ष की निशानदेही पर ही झज्जर पुलिस की टीम थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में गांव मुनीमपुर पहुंची और महिला गीता के शव को गांव कुकडौला में दूध की डेयरी के पास कुरड़ी से निकलवाया। महिला की हत्या किए जाने की असली वजह क्या रही है इस बात का तो पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया,लेकिन प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने गीता की हत्या की असली वजह परिवारिक कलह बताया है। गांव गिरावड़ के रहने वाले गीता के मायके वालों ने इस पूरे घटनाक्रम के पीछे ससुराल पक्ष के एक दर्जन लोगों को जिम्मेवार ठहराया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के बेटे प्रवीण को हिरासत में लेकर मामले की जांच को आगे बढ़ाया है।

Advertisements

बहराल पुलिस द्वारा मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और शव को मायको वालो को शॉप दिया गया

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!