Home / Haryana / भाजपा ने चवन्नी की ग्रांट भी बरौदा के विकास के लिए जारी नहीं की, अब कर रहे जीत का दावा – भुक्कल

भाजपा ने चवन्नी की ग्रांट भी बरौदा के विकास के लिए जारी नहीं की, अब कर रहे जीत का दावा – भुक्कल

झज्जर (सुमित कुमार) । भाजपा के नव नियुक्त अध्यक्ष ओपी धनखड़ द्वारा बरौदा उपचुनाव को भाजपा के लिए अवसर पर कांग्रेस के लिए चुनौती बताए जाने का जवाब पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने दिया है। उन्होंने कहा कि जीत का दावा करने से पहले धनखड़ व उनकी पार्टी भाजपा को जनता के बीच जाकर बताना होगा कि 6 साल के कार्यकाल में क्या भाजपा ने चवन्नी की ग्रांट भी बरौदा के विकास के लिए जारी की। भुक्कल अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं के रूबरू होने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थी। उन्होंने बरौदा के विकास के लिए केवल पूर्व सीएम हुड्डा को ही श्रेय दिया।

Advertisements

 

उन्होंने कहा कि बरौदा के निवर्तमान विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा ने भाजपा कार्यकाल में जो भी विकास की बात विस में उठाई,उन पर सरकार ने ध्यान हीं नहीं दिया और सीएम तो क्या सरकार के एक मंत्री तक ने बरौदा की तरफ कभी मुंह नहीं किया।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष धनखड़ अति महत्वकांक्षी है। इसी तरह के महत्वकांक्षी होने की वजह से उन्हें बादली में हार का मुंह देखना पड़ा था। उन्होंने कोरोना की आड़ में पूरे देश के अन्दर भाजपा द्वारा घोटाले किए जाने का भी आरोप लगाया। रजिस्ट्री घोटाला,शराब घोटाला,धान घोटाला इसके मुख्य उदाहरण है। भाजपा की नई शिक्षा नीति को भी भुक्कल ने सवालों के घेरे में खड़ा किया। शिक्षा नीति का भगवाकरण करने काम भाजपा ने किया है। शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर के उस बयान की भी पूर्व शिक्षा मंत्री ने निंदा की,जिसमें शिक्षा मंत्री ने कहा कि वह जेबीटी शिक्षक भर्ती नहीं करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री भुक्कल को उनके जन्मदिन पर बंधाई दी। इस मौके पर यादव सभा के जिला प्रधान विरेन्द्र दरोगा,सुनील जाखड़,पूर्व पार्षद राव नाहर सिंह भी मौजूद थे।

Advertisements

 

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

panipata

पानीपत में नहीं दिखा भारत बंद का असर,सुनिए क्या बोले किसान व् आढ़ती

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज) : पानीपत में भी देश के साथ भारतीय किसान यूनियन ने किया …

error: Content is protected !!