Panipat /Filmy स्टाइल में दिनदहाड़े सबसे बड़ी लूट | Hindxpress

पानीपत/फ़िल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े सबसे बड़ी लूट,सीसीटीवी कैमरे में कैद

Ludhiana/ सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने खुद को मारी गोली
रोडवेज बस ने बुजुर्ग महिला को कुचला, प्रत्यक्षदर्शी बोले – शोर मचाने के बावजूद नहीं रोकी बस

पानीपत (परवीन भारद्वाज) । पानीपत में लुटेरों के हौसलें इतने बुलंद है कि दिन दहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। जिन्हें न तो अपनी जान का डर है न ही प्रसाशन का। ताजा मामला पानीपत के सबसे पास इलाके मॉडल टाउन का है जहाँ पर हर समय लोगों का आना जाना लगा रहता है ,पानीपत का शिवजी स्टेडियम भी साथ में है। पुलिस की जिपसिया भी यहाँ पर गस्त करती रही है। मॉडल टाउन के मकान नंबर 623 एल में फ़िल्मी स्टाइल में तीन हतियार बंद लूटेरे घुसे और घर में मौजूद महिलाओं को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात को अंजाम देकर लूटेरे फरार हो गए।

घर के मालिक इस्वर ने बताया की वह वह घर से 11 -30 बजे कार्यलय के लिए निकला था। जिसके थोड़ी देर बाद लूटेरो ने इस वारदात को अंजाम दिया। अभी तक इस बारे में नहीं कहा जा सकता की लूटेरो द्वारा कितने की लूट की है। घर में तीन कमरे बने थे तीनो कमरों में लूटेरो ने लूट की है।

वही घटना की सूचना मिलते ही पानीपत के पुलिस कप्तान पुलिस बल के साथ मोके पर पहुंचे और मोके का निरिक्षण किया। एसपी ने आस्वाशन दिया है की जल्द लूटेरो को पकड़ लिया जाएगा। लेकिन दिन दहाड़े हुई लूट पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 3