Breaking News
Home / Chandigarh / बड़ी खबर: हरियाणा में लॉकडाउन लगाने को लेकर CM खट्टर ने दिया बयान, कहा- फिलहाल…

बड़ी खबर: हरियाणा में लॉकडाउन लगाने को लेकर CM खट्टर ने दिया बयान, कहा- फिलहाल…

चंडीगढ़ : हरियाणा में लगातार बढ़ रहे करोना के मामलों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने माना कि यह बात सही है कि दिल्ली, हरियाणा सहित अन्य कुछ इलाकों में कोरोना के मामले लगातार बढऩे शुरू हो चुके हैं। लेकिन फिलहाल हरियाणा में सरकार के लॉकडाउन लगाने की कोई भी मंशा नहीं है।

Advertisements

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतना जरूर है कि पिछले दिनों हमने स्कूल खोलने का फैसला लिया था लेकिन स्कूलों में बच्चों के लगातार संक्रमित होने के चलते हमने सकूलों को अगले 15 दिन तक के लिए बंद कर दिया है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रदेश की जनता से अपील भी करते नजर आए कि प्रदेश की जनता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलें।

Advertisements
HINDXPRESS NEWS CLICK HERE

 

हरियाणा में जनवरी या फिर फरवरी में होने वाले पंचायती राज चुनाव पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हम इन चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पंचायतों का पिछले 5 साल का कार्यकाल संतोषजनक रहा है जिन गांवों में विकास नहीं हुआ था वहां पर पूर्ण विकास करवाने का प्रयास किया गया है।

 

पिछले 5 सालों में हमने ग्रामीण क्षेत्रों का भेदभाव रहित भाव से विकास करवाया है और पंचायतें भी इस बात को मानती हैं कि पिछले 5 सालों में उन्हें जितनी ग्रांट मिली है उतनी ग्रांट पहले की सरकारें उन्हें नहीं दे पाती थी।

 

इस बार के चुनाव में यह भी खास रहेगा कि महिलाओं को 50% की भागीदारी दी जाएगी

Check Also

haryana roadways

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला : जब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा, हरियाणा रोडवेज की कोई बस पंजाब नहीं जाएगी

किसानों के दिल्‍ली कूच के मद्देनजर हरियाणा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है, जिसके तहत …