Breaking News
Home / Crime / बड़ा हादसा टला :मोहाली में कबाड़ कारों में लगी आग; 10 कारें जलकर राख

बड़ा हादसा टला :मोहाली में कबाड़ कारों में लगी आग; 10 कारें जलकर राख

मोहाली के बहलोलपुर में रविवार दोपहर करीब1 बजे घरों के पास कबाड़ कारों में भयंकर आग लग गई। आग से 10 से ज्यादा कबाड़ कारें पूरी तरह जल गई। आग लगने की जानकारी के बाद आसपास के लोगों ने फायरब्रिगेड को फोन कर मामले की जानकारी दी। फायरब्रिगेड के जवानों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। लोगों का कहना है कि पटाखे की चिंगारी से आग लगी है। उधर, आग लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Advertisements

आग के कारण आसपास के करीब 10 घरों को भी नुकसान पहुंचा है। आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर 4 फायरब्रिगेड ने पहुंच कर इस पर काबू पाया। घटना के बाद नुकसान पहुंचे घरों के मालिकों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि घरों के पास गाड़ियों में आग लगने की वजह से उनके घरों को भी नुकसान पहुंचा है। इसकी भरपाई कौन करेगा।

Advertisements
HINDXPRESS NEWS CLICK HERE

लोगों का कहना था कि कबाड़ में खड़ी कारों में पहले भी दिवाली के समय आग लगी थी जिससे उनके घरों को नुकसान हो गया था। अब दोबारा आग से उनके घरों को नुकसान हुआ है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया। लोगों ने कहा कि वे यहां कबाड़ की कारों का कारोबार करने के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को शिकायत करेंगे।

Check Also

anil-vij-panipat

गृहमंत्री अनिल विज का किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान ,बोले -गिनती के पहुंचे है हरियाणा के किसान

पानीपत ब्रेकिंग : गृह मंत्री अनिल विज का किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान अनिल …