भूपेन्द्र सिंह हुड्डा में नहीं है नई पार्टी बनाने का दम – विज | Hindxpress

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा में नहीं है नई पार्टी बनाने का दम – विज

Video : पानी में तैरती डिस्पेंसरी, मरीज को तैरकर जाना पड़ता है दवा लेने
इनेलो के नेता भाजपा में शामिल,पार्टी की लोकप्रियता का प्रमाण-बराला

चंडीगढ,18जुलाई। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की राय में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा में अपनी पार्टी बनाने जितना दम नहीं है। उन्होंने कहा कि आज जो लोग हुड्डा के साथ दिखाई दे रहे है वो भी इसलिए क्योंकि वो कांग्रेस में हैं और कांग्रेस छोडने पर सभी साथ छोड देंगे।

यहां गुरूवार को मीडिया से बातचीत में विज ने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए स्वस्थ विपक्ष का होना भी जरूरी है लेकिन विपक्ष गलत नेता और नीति के कारण साफ हो गया। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल तो पूरी तरह साफ हो गया लेकिन कांग्रेस अपनी अंदरूनी कलह में फंसी है। हाल यह है कि विधानसभा में सदस्य संख्या के हिसाब से मुख्य विपक्षी दल का दर्जा मिलने के बावजूद कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष तय नहीं कर पाई है।

विपक्ष के नेताओं को आगामी चुनाव में टिकट का लालच देकर भाजपा में शामिल किए जाने के सवाल पर विज ने कहा कि विपक्ष से भाजपा में आने वाले नेता कोई शर्त लेकर नहीं आ रहे है। राष्ट्र के विकास में जो भी भाजपा का सहयोग करना चाहता है वह आ रहा है। हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार को लेकर विज ने कहा कि पिछले पांच साल में मौजूदा भाजपा सरकार ने सुधार के लिए अहम कार्य किया है और नीति आयोग ने इसे मान्यता दी है।

आईएएस अशोक खेमका की एसीआर उनके द्वारा बहुत अच्छी दर्ज किए जाने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा उसे बदले जाने के बारे में सवाल पर विज ने कहा कि वे इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि यह मामला न्यायालय में लम्बित है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0