Breaking News
Home / Haryana / टोहाना स्पेशल जोन की ग्रांट लैप्स होने पर बराला और बबली आमने-सामने !

टोहाना स्पेशल जोन की ग्रांट लैप्स होने पर बराला और बबली आमने-सामने !

टोहाना (नवल सिंह) । टोहाना में स्पेशल जोन के विकसित करने मुद्दा गरमाने लगा है। जिस पर विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने इशारों ही इशारों में पूर्व विधायक सुभाष बराला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि विकास में रोड़ा अटकाने के लिए कुछ लोगों ने ग्रांट की राशि लैप्स करवा दी। जिसका मुद्दा सांसद सुनीता दुग्गल के समक्ष उठाया गया था और फतेहाबाद के डीसी के संज्ञान में भी ये बात लाई गई थी।

Advertisements

इस पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विकास सतत चलने वाली प्रक्रिया है। इस ओर चुने हुए नुमाइंदे का ध्यान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले के आने बाद उन्होंने भी डीसी से बात की थी और जानने की कोशिश की कि किसके कारण ये ग्रांड लैप्स हुई।इसके पीछे जो भी दोषी हो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि टोहाना क्षेत्र में जोन विशेष को विकसित करने के लिए सरकार की ओर से करोड़ों रुपये की ग्रांट प्रस्तावित थी, लेकिन ये किसी कारणों से लैप्स हो गई। इस मुद्दे को विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने सांसद सुनीता दुग्गल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उठाया था। जिसमें उन्होंने पूर्व विधायक सुभाष बराला पर ग्रांट लैप्स के आरोप लगाए थे। जिसको लेकर देवेंद्र सिंह बबली ने अपनी बात रखी है और बराला ने भी अपना स्पष्टीकरण दिया है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!