Home / Crime / बहादुरगढ़: बेख़ौफ़ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर

बहादुरगढ़: बेख़ौफ़ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर

झज्जर (सुमित कुमार) : बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को गोली मार दी। बदमाश जाते जाते घायल के गले की सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो गए। वारदात इंदिरा मार्केट में स्थित एक बेकरी की है। जहां बीजेपी नेता राजपाल शर्मा का भतीजा सौरव सोमवार की देर शाम काम कर रहा था। इसी दौरान दो बदमाश बेकरी के अंदर दाखिल हुए और सौरव के गले की चेन झपट ली। सौरव ने जब विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने सौरव की छाती में गोली मार दी। जिससे सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। वही बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

Advertisements

घायल सौरव को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत अब भी बेहद चिंताजनक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेने के बाद कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए शहर भर में नाकेबंदी भी करवाई। लेकिन रात भर बदमाशों की तलाश के बावजूद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं। इस वारदात के पीछे का मकसद सिर्फ लूट पाट है या पुरानी रंजिश। इसका खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा।

 

बहादुरगढ़ शहर में कानून व्यवस्था का दिवालिया पिटा हुआ है। रोजाना बदमाश वारदातों को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं और पुलिस के हाथ खाली के खाली रह जाते हैं। रोजाना होने वाली वारदातों से आम लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस के आला अधिकारियों को असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की आवश्यकता है ताकि आमजन खुद को सुरक्षित महसूस कर सके।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

error: Content is protected !!